केक काटकर टीम इंडिया ने मनाया जश्न तो विराट को देख फैंस हुए पागल, सभी ने किया डिस्को डांस- वीडियो वायरल

टीम इंडिया

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने बाजी मार ली है, और दूसरा मैच खेलने के लिए गुवाहाटी में पहुँच चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी का गुवाहाटी एयरपोर्ट पर बहुत शानदार तरीके से स्वागत किया गया। वहा के होटल में कलाकरों ने पारंपरिक नृत्य करते हुए भारतीय टीम के खिलाड़ियों का स्वागत किया।

दूसरा मैच जीत कर टीम इंडिया ये सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगी

2 अक्टूबर 2022 को दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच गुवाहाटी में खेला जाने वाला है। रविवर को यह दसरा टी20 मैच बरसापारा स्टेडियम में शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा। दक्षिण अफ्रीका खिलाफ पहला मैच में भारतीय टीम ने 8 विकेट से अफ्रीकी खिलाड़ीयो को हराया था। भारतीय टीम का लक्ष्य यही रहेगा की दूसरा मैच जीत कर यह सीरीज अपने नाम कर ले। भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका टीम से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के साथ तीन मैचों की सीरीज को 2-1 से जीत चुकी है।

भारतीय खिलाड़ी का हुआ गुजरात एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत


भारतीय टीम के खिलाड़ी जब गुवाहाटी के होटल में पहुंचे तो उनका जोरदार से स्वागत हुआ। बीसीसीआई के अधिकारियों ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वेलकम का वीडियो शेयर किया है। जिस्में यह देखा जा सकता है की अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर दोंन एक साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का एयरपोर्ट पे शानदार तारिके से स्वागत किया गया। वहा पर प्रशंसक सबसे ज्यादा विराट कोहली को देखकर शोर मचा रहे थे। लगभाग डेढ़ मिनट के वीडियो में विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल और सूर्य कुमार यादव समेत सभी खिलाड़ीयो को देखा जा सकता है।

दक्षिण अफ्रीका सीरीज में मोहम्मद सिराज को दिया गया मौका

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के अचानक टीम से बहार हो जाने की वजह से उनके रिप्लेसमेंट प्लेयर के तौर पर मोहम्मद सिराज को टीम में जगह दी गई है। जसप्रीत बुमराह को अपने बैक इंजरी के कारण टीम से बाहर होना पड़ा है। गुमराह ने एचएएल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में मैदान पर वापसी की थी। बीसीसीआई द्वारा अभी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर अभी कुछ नहीं लिया गया है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के अनसार गुमरा को टी20 विश्व कप 2022 में टीम में लेने पर अभी फैसला होना बाकी है। लेकिन उनका ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के साथ जाने की पूरी संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top