हर्षल पटेल को लेकर राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान, दूसरे T20 मैच में नहीं मिलेगा मौका, बदले में इस खिलाड़ी को….

हर्षल पटेल

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच होने वाले दूसरे टी20 मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बात की, राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल का खराब प्रदर्शन की आलोचना पर अपना सुझाव दिया है।

राहुल द्रविड़ हर्षल पटेल के खेल से सन्तुष्ट

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल द्रविड़ ने भारतीय तेज गेंदबाज हर्षल की बहुत तारिफ की है। उनका यह मनना है की चोट के बाद ठीक होकर हर्षल ने जो परफॉर्मेंस ग्राउंड पर दीखाया है उसे टीम मैनेजमेंट फिल्हाल संतुष्ट है। राहुल द्रविड़ ने कहा की चोट के बाद वापसी करने वाले खास कर की गेंदबाजों को, अपने पुराने लय में वापस आने में थोड़ा वक्त लगता है। आगे उन्हो ने कहा की,

“मानसिक रूप से हर्षल काफी मजबूत खिलाड़ी हैं और साथ ही वह एक शानदार क्रिकेटर भी है। आप उनके पिछले दो साल के परफॉर्मेंस को देखें तो आपको पता लग जाएगा की वह कितने बेहतरीन खिलाड़ी हैं। हर्षल जिस लाइन और लंबाई में खेलते हैं इसकी वजह से उनहोने भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छे स्पेल भी डाले हैं। हर्षल पटेल वास्तव में काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं।”

वक़्त के साथ-साथ और भी बहरीन बन जाएंगे हर्षल

राहुल द्रविड़ ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की हर्षल पटेल जितना ज्यादा मैच खेलेंगे वह उतने ही बेहतर होते जाएंगे,”चोट के बाद अपने लय में आना थोड़ा मुश्किल होता है। उन्होने हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया खिलाफ़ काफ़ी अच्छी गेंदबाजी की है। और लास्ट मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होने अंतिम ओवर काफी अच्छा फेका जिसमें टीम डेवीड का विकेट भी चटकाया। जिस तरह हर्षल पटेल प्रगति कर रहा है वह कबिले तारिफ है, उसके प्रदर्शन से हम खुश हैं, वह जितने ज्यादा से ज्यादा मैच खेलेगा उसके लिए बेहतर ही होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top