पानी पिलाने के लिए रखा था ये खिलाड़ी, दिखाई सबको अपनी औकात, वर्ल्ड कप में हुई एंट्री

दीपक चाहर

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला तिरुवनंतपुरम में 28 सितंबर बुधवार को खेला गया। इज मैच में एक खिलाड़ी ने अपनी कमाल की भूमिका निभायी है। आपको हम बता दें की इस खिलाड़ी को कई सीरीज में टीम में चुना गया था, लेकिन इसका काम केवल खिलाड़ियों को पानी पिलाने का था। जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं खिलाड़ी और कोई नहीं दीपक चाहर हैं। दीपक चाहर ने बुद्धवार को ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 मैच में साउथ अफ्रीका के दो विकेट चटकाये। दीपक ने अपने 4 ओवर में महज 24 रन ही दिए।

दीपक चाहर ने दिखाया सबको

पहले हाय ओवर में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान तंबा बावुमा के रूप में टीम को बहुत बड़ा झटका लगा। और दीपक चाहर ने 3rd ओवर में ट्रिस्टियन स्टब्स को अर्शदीप सिंह के हाथो कैच आउट करा दिया। अपना प्रदर्शन से दीपक चाहर ने भारतीय चयनकर्ताओं को काफ़ी प्रभावित कर दिया है और अब वह भी टीम और 11 का हिस्सा बनने की कबबिलियत रखते हैं।

हम ये बता दें कि अगले महिने खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में दीपक चाहर को टीम इंडिया के 15 खिलाड़ियों के टीम में नहीं लिया गया था, बल्की उन्क रिजर्व खिलाड़ी की सूची में जगह दी गई है।

बीसीसीआई की तरफ से एक बार फिर बुमराह की पीठ की चोट की शिकायत की पुश्ती की गई है, जिस वजह से वह दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले में नहीं खेल पाए। दीपक 4 को बुमराह के स्थान पर ही प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला और दीपक चाहर ने अपनी कबिलियत सबको दिखी दी। यह सब देखते हूये बात की संभावना काफ़ी ज्यादा बढ़ गई है की, अगर जसप्रीत बुमराह का स्वास्थ्य ठीक नहीं रहा तो दीपक चहर की एंट्री टीम में पक्की है। अगर हम बात करेन साउथ अफ्रीका से हुए मैच की तो, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की किसी भी टी20 सीरीज की पहली जीत होगी, अगर वह यह सीरीज जीत लेता है तो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top