ind vs sa : मैच में बाकी हैं चंद घंटे और रोहित शर्मा ने खेला आखिरी दांव, अफ्रीकी टीम में मची खलबली

ind vs sa

ind vs sa : 28 सितंबर बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया ने अपने खिलाड़ीयो में कई बदलाव किए हैं। मोहम्मद शमी भारतीय टीम में तेज गेंदबाज़ को लेकर अभी भी शंका बनी हुई है। अभी उनको उनके जगह किसको टीम में शामिल किया जाएगा इस पर कुछ साफ पता नहीं चल पाया है। वही आखिरी पल में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया है जो अकेला ही विरोधी टीम को हरा सकता है।

ind vs sa: भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को शामिल किया गया है

जैसा की आपको पता है की भारतीय टीम में दीपक हुड्डा को शमिल किया गया था लेकिन वह अब चोटील हो गए है। उनकी जगह बल्लेबाज के रूप में श्रेयस अय्यर को टीम में स्थान मिला है। श्रेयस अय्यर के पास कमाल की बल्लेबाजी कौशल है। श्रेयस अय्यर किसी भी तरह के गेंदबाजों के लिए काल बन सकते हैं। बस यहीं नहीं, श्रेयस अय्यर कुछ गेंदें में मैच का रुख बदल सकते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी टीम का हिसा रहेंगे अय्यर

 

श्रेयस अय्यर को भारतीय टीम में टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए स्टैंडबॉय खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है। ऐसे में अय्यर के लिए शिरीष कफी फायदेमंद है।श्रेयस अय्यर केसी भी नंबर पर टीम में बल्लेबाजी करने का हुनर रखते हैं, उन्होनें अपनी शानदार बलेबाजी से कई बार भारतीय टीम को मैच जीता है।

अय्यर ने टीम इंडिया के लिए खेला है तीनो फॉर्मेट

अब तक श्रेयस अय्यर टीम इंडिया के लिए तीनो फॉर्मेट में खेले हैं। अब तक टीम के लिए 5 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होने 422 रन , 30 वनडे मैच मैं उन्होने 1102 रन और 46 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच मे 1029 रन बना चुके हैं। टीम इंडिया में अय्यर का शमिल होना बल्लेबाजी क्रम को और भी ज्यादा मजबूत बना सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top