स्टेडियम में आकर दिनेश कार्तिक को छूना चाहती थी लड़की, मना करने पर की ऐसी हरकत तो भड़के कार्तिक, किया…..

दिनेश कार्तिक

टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेलने का सपना दिनेश कार्तिक का सपना अब लगभग पूरा होता दिख रहा है। कार्तिक को टी20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में तो पहले ही रख लिया गया है और उनकी परफॉर्मेंस को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि उन्हे पहले वर्ल्ड कप के मैच से ही प्लेइंग इलेवन में जगह मिल जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद दिनेश के सामने एक ऐसा वाख्या हुआ, जिसे देख कर सब हैरान रह गए हैं। ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज के तीसरे मैच के बाद सभी खिलाड़ी जब खुशी मनाते के लिए जा रहे थे, तब एक लड़की ने दिनेश को हलका सा टच कर दिया, जिसके बाद दिनेश कार्तिक बुरी तरह गुस्सा हो गए।

लड़की पर भड़क उठे दिनेश कार्तिक


वायरल वीडियो में यह देखा जा रहा है की, हाथ में ट्रॉफी पकड कर दिनेश कार्तिक टीम के साथ आगे बढ़ रहे होते हैं, तबी एक लड़की कार्तिक के बहुत करीब आने की कोशिश करती है, और वो लड़की कार्तिक को टच कर लेति है। बस उस लड़की के छूने मातृ से वह उस लड़की पर भड़क उठे। उस लड़की का हाथ जैसे ही कार्तिक के ऊपर टच होता है, वैसा ही दिनेश कार्तिक वह उसे गुस्से से घुरने लगते हैं ।

कार्तिक का गुस्सा शांत करने आए अश्विन

जैसा की इस वीडियो में देखा गया है की, कार्तिक बहुत ज्यादा भड़क जाते हैं। फिर इंडियन टीम के खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन उनका हाथ पकडकर वहां से ले जाते हैं। वह लड़की कौन थी और कार्तिक को क्यों छूना चाह रही थी, अभी इसका कुछ खुलासा नहीं हो पाया है। उसे लड़की पर कार्तिक इस तरह क्यों गुस्साए इसका भी अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। लड़कियों ने टीम की जर्सी पहाड़ी हुई थी से वह लड़की टीम के स्टाफ का हिस्सा भी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top