तलाश हुई खत्म, भारत को मिला नया हार्दिक पांड्या, कुलदीप और पृथ्वी शॉ के सामने न्यूजीलैंड हुई पस्त

टीम इंडिया

चेन्नई में दुसरा अनौपचारिक मैच भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बिच खेला गया। जिस्में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हरा दिया। पहले टॉस जितकर न्यूजीलैंड टीम ने बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, जिस्के बैड न्यूज़ीलैंड टीम ने 219 बनाकर को ऑल आउट हो गए। न्यूजीलैंड द्वारा दिया गया लक्ष्य को पूरा करने के लिए टीम इंडिया ने केवल 34 ओवर में 4 विकेट खोकर इस लक्ष्य को पुरा कर मैच जीत लिया। मैच में कुलदीप यादव ने चार विकेट लिए।

भारत को न्यूजीलैंड ने दिया 219 रनो का लक्ष्य

भारतीय क्रिकेट टीम बनाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दसरे अनौपचारिक मैच में पहले बलेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड टीम ने 219 रन बनाए। न्यूजीलैंड टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए राचिन रवींद्र ने 65 गेंद में 61 रन की पारी खेली, जिस्में उन्होने 9 चौके मारे। जो कार्टेन ने 80 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली है।जिसके कारण न्यूजीलैंड की टीम 219 रन तक पहुच सकि। बाकी बचे बल्लेबाज कुछ खास रन नहीं बने पाए।

भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए कुलदीप यादव ने 10 ओवर में 51 रन देकर 4 विकेट चटकाए। ऋषि धवन गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट अपने नाम की है।राहुल चाहर ने नौ ओवर में 50 रन देकर दो विकेट लिए, इमरान मलिक ने 8 ओवर में 35 रन देकर एक विकेट, और राज बावा ने 5 ओवर में 15 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

इस मैच को टीम इंडिया ने चार विकेट से जीता

न्यूजीलैंड द्वारा दिए गए 220 रनो के लक्ष्य को पूरा करने टीम इंडिया उतरी। जिस्में पृथ्वी शॉ ने केवल 48 गेंद में 78 रनों की नबाद पर खेली। इसमे उन्होने 11 चौके और तीन छक्के लगाएं। ऋतुराज गायकवाड़ ने बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदें में 30 रन की पारी खेली। वही रजत पाटीदार ने 20 रन, संजू सैमसन ने 37 रन बनाए, ऋषि धवन ने 22 रन, शार्दुल ठाकुर ने 25 रन बनाए। राज बावा और तिलक वर्मा जीरो रन पर ही आउट हो गए।

न्यूजीलैंड टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए लोगन ने सात ओवर में 46 रन देकर किशोर विकेट हसिल किए, जैकब दफे ने गेंदबाजी करते हुए 9 ओवर में 76 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए। और ज़ी वॉकर ने बॉलिंग करते हुए 10 ओवर में 40 रन देकर एक विकेट चटकाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top