सीरीज जीतने के बाद जैसे विराट को मिला लाखों का चेक, खुशी के मारे की ऐसी हरकत- लोटपोट हुआ सोशल मीडिया

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बिच हुए तीन मैचों की सीरीज में भारत ने तीसरे टी20 मैच में काफी लाजवाब प्रदर्शन दिखया है और ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर मैच को जीता है और इसी के साथ सीरीज अपने नाम कर ली है। विराट कोहली और सूर्य कुमार यादव की आतिशी पारी की बदौलत ये दोनो इस मैच की जीत के हीरो रहे। दोंनों ने अर्धशतक भी लगाया।

भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सूर्य कुमार यादव ने 36 गेंदें में 5 चौके और 5 छक्के की मदद से 69 रन बनाए। विराट ने बल्लेबाजी करते हुए 48 गेंदें में 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से 63 रनों की शानदार पारी खेली।मैच के बाद कुछ ऐसा देखने को मिला की जिस्का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है।

विराट कोहली ने देखाया अपना मजेदार अंदाज

सीरीज के तीसरे मैच के बाद विराट को ऊर्जावान खिलाड़ी का अवॉर्ड भी दिया गया है। विराट कोहली जब अवार्ड लेकर वापस अपने टीम के खिलाड़ी के पास लौट रहे थे तब, एक ऐसी हरकत की जिस्का वीडियो अब सोशल मीडिया पर छा गया है।

वीडियो में ऐसा दिखया जा रहा है की जैसे ही विराट ने अपना अवॉर्ड, चेक उठाया, वह बच्चों की तरह दौड़ते हुए अपने साथी खिलाड़ियों के पास जा पहंचे। विराट की हरकत को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है।

विराट ने अपने पुराने फॉर्म में की वापसी

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय टीम के सामने 187 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे टीम इंडिया ने हासिल कर जीत दर्ज की। इस जीत के मे भारतीय टीम में के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपना अहम योगदान दिया। जिस टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए लक्ष्य को हासिल करने में आसानी हुई। सूर्य कुमार यादव के साथ मिलकर विराट कोहली ने एक मैच विनिंग पारी खेली। टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले विराट कोहली का यह शानदार परफॉर्मेंस काफी अच्छी खबर है।

वह भारतीय टीम में अनुभवी व्यक्ति है, और उनका वापस फॉर्म में आना वर्ल्ड कप के लिए काफ़ी जरुरी है। एशिया कप 2022 से विराट कोहली लगातार रन बना रहे हैं जहां उन्होनें शतक भी लगाएं हैं। जो की उनके टी20 इंटरनेशनल कैरियर का पहला शतक था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top