जीत के बाद जश्न की जगह छाई मायूसी, टी20 विश्व कप से पहले चोटिल हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी, भारत की परेशानियां बढ़ी

टी20 विश्व कप

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और फाइनल मैच हैदराबाद में खेला गया। दोनो ही टीम एक-एक से बाराबारी पर थी और भारत के पास यहां सीरीज को जितने का मौका था, जिसे भारत ने पुरा किया और इस सीरीज में अपनी जीत हासिल की। इस मैच के शुरू होने के पहले आई बुरी खबर और टी20 विश्व कप के नजरिये से भी टीम इंडिया को बड़ा शॉक लगा है। भारतीय टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी दीपक हुड्डा चोटिल होने के कारन सीरीज से बाहर कर दिए गए थे।

बीसीसीआई ने दी है बात की जानकारी

बीसीसीआई द्वारा दिए गए जानकारी के आधार पर,रविवर को हो रहे तीसरे टी20 मैच किस चयन में मौजूद नहीं हो पाए जिस कारन उन्को टीम से निकला दिया गया।बीसीसीआई ने कहा की पीठ में चोट के कारण दीपक हुड्डा मैच में नहीं खेल पाएंगे। भारत के लिए पिचले कुछ समय में टी20 में दीपक हुड्डा के बल्ले से कफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया है और जरुरत पड़ाने पर बॉलिंग में भी काफ़ी ऊपयोगी सबित हुए हैं। चिंता का कारन यह है की दीपक हुड्डा अब टी20 वर्ल्ड कप का हिसा है। और कहीं छोटा कफी गंभीर है तो भारतीय टीम के लिए यह बहुत मुश्किल पैदा कर सकता है।

25 सितंबर सीरीज के निर्णायक मुकाबले में रविवर को टॉस के खराब बीसीसीआई ने दीपक हुड्डा के इंजरी की खबर दी।

दीपक हुड्डा को चोट कैसे लगी यह बात अभी तक बीसीसीआई ने नहीं बतायी है। वही बोर्ड ने अब तक यह भी नहीं स्पशट.किया है की उनकी चोट कितनी गंभीर है और इसे ठीक होने में कितना वक्त लग सकता है।

टी20 विश्व कप से चोट के कारण बहार हो चुके खिलाड़ी

टी20 विश्व कप 2022 में अब एक माहीना से भी कफी काम वक्त बचा है। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी की चोट कारन लगातार बाहर हो रहे हैं। पहले रवींद्र जडेजा घुटने की चोट के कारन टी20 वर्ल्ड कप से बहार हो गए और फिर मोहम्मद शमी को कोरोना पॉजिटिव हो गया जिस्की वजह से वह ऑस्ट्रेलिया सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाए।

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद 28 सितंबर से भारत साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगा। ऐसे में सभी उम्मिद कर रहे हैं की दीपक हुड्डा पूरी तारीके से ठीक हो जाये और सिलेक्शन के लिए मौजूद हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top