कोहली को देख आरसीबी-आरसीबी चिल्लाने लगे फैंस, देख गुस्से में कोहली ने ऊँगली दिखाकर की ऐसी हरकत

विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया खिलाफ खेले जा रहे तीन मैचों की टी20 सीरीज का दशहरा मैच नागपुर में खेला गया। वहा एक अलग नजारा देखने को मिला,वहा पर कुछ प्रशंसक विराट कोहली और हर्षल पटेल को एक साथ देखकर आरसीबी का नारा लगाने लगे। जिसे सुनकर कोहली गुस्सा हो गए और उन्होने फैन्स की तरफ इशारा किया और संकेत दिया की इस समय वह आरसीबी के लिए नहीं, भारत के लिए खेल रहे हैं।

आरसीबी सुनकर भड़क उठे विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट दुनिया के सबसे घातक बल्लेबाज के रूप में प्रसिद्ध है। कोहली किसी भी फील्ड में अपना 100% देने की क्षमाता रखते हैं। विराट कोहली को देखो नागपुर में उनके प्रशंसक आरसीबी-आरसीबी चिल्लाने लगे और विराट का ध्यान अपनी ओर खिच लिया। ऐसा सुन कर विराट कोहली ने अपने जर्सी पर बने भारतीय टीम के लोगो की ओर इशारा करते हुए कहा की वाह अभी भारत की तरफ से नागपुर में खेलने आए हैं, ना की आरसीबी की तरफ से आईपीएल खेलने। कोहली के ऐसा इशारा करते ही वह मौजुद सभी क्रिकेट फैन्स की बोलाती बंद हो गई। इस समय कोहली के साथ भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल मौजुद थे।

कोहली अब तक सीरीज में केवल 13 रन ही बना सके हैं

इनका नागपुर में प्रदर्शन बेहद खराब रहा, वे केवल 11 रन बनाकर आउट हो गए थे। कोहली को विरोधी टीम के गेंदबाज एडम जम्पा ने क्लीन बोल्ड कर दिया था। सीरीज के पहले मैच में कोहली सिर्फ 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। जिस्की वजह से सीरीज में कोहली के बल्ले से केवल 13 रन ही निकले हैं। सीरीज के दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को भारत ने 6 विकेट से हरा दिया था। इस मामले में भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों 1-1 से बराबर हैं। भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा रन बनाये थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top