भारत-ऑस्ट्रेलिया के तीसरे और निर्णायक मैच की ये है बेस्ट DREAM 11 टीम, जानिए और जीतिए करोड़ों

ड्रीम 11

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच हैदराबाद में निर्णायक मैच 25 सितंबर को खेला जा रहा है। इस मैच के ड्रीम 11 टीम के बारे में आज के इस ब्लॉग में हम आपको बताएंगे। भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में नागपुर में हुए दूसरे टी20 मैच को 6 विकेट से जीत कर वापस लौटी थी। इसके पहले हुए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को चार विकेट से हराया था, जिस कारन ये श्रृंखला अब 1-1 से बारबारी पर आ गयी है। और हैदराबाद के निर्णायक मैच में जितने वाली टीम इस सीरीज को अपने नाम कर लेगी। आइए जानते हैं तीसरे टी20 मैच में किस खिलाड़ी को चुनकर आप अपनी प्लेइंग 11 टीम को बना सकते हैं मजबूत।

भारतीय टीम ने अब तक वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में 2019 में सिर्फ एक टी20 मैच खेला है। उस मैच में भारतीय टीम को 2008 रानो का लक्ष्य वेस्टइंडीज द्वारा दिया गया था, लक्ष्य का पिछा करते हुए विराट कोहली ने 94 रन और केरल राहुल ने 62 रन बनाए थे। उस मैच में 27 छक्के मारने का भारत ने एक रिकॉर्ड बनाया था।

ये खिलाड़ी आपकी ड्रीम 11 टीम को मजबूत बनाएंगे– CHECK OUT,

ग्राउंड पिच रिपोर्ट

हैदराबाद स्टेडियम के पिच बल्लेबाज के लिए काफ़ी फ़ायदेमंद सबित होते हैं। यह ऐतिहासिक रूप से अधिकतम स्कोर वाला मैदान है। यहां पर खेले गए पहले टी20 मैच में अब तक 400 से अधिक रन बन चुके हैं। इसलिए वह पीच बल्लेबाज के लिए फायदेमंद है।

तीसरे मैच की जानकारी

मैच – भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच तीसरा टी20 मैच
दिनांक – 25 सितंबर 2022
समय – शाम 7:00 बजे
स्थान – हैदराबाद
लाइव स्ट्रीमिंग – स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क

टॉप इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया ड्रीम-11 फैंटेसी प्लेयर

कप्तान – रोहित शर्मा
उप कप्तान – मैथ्यू वेड
विकेट कीपर – दिनेश कार्तिक
बल्लेबाज – विराट कोहली, एरोन फिंच, सूर्यकुमार यादव
ऑलराउंडर – ग्लेन मैक्सवेल, हार्दिक पांड्या
गेंदबाज – बुमराह, हेजलवुड, ज़म्पा

भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच में खेलने वाले खिलाड़ी

भारतीय टीम : रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल।

ऑस्ट्रेलियाई टीम: कैमरूम ग्रिन, एरोन फिंच, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, टीम डेविड, जोश इंगलिस, मैथ्यू वेड, जोश हैज़लवुड, एडम ज़म्पा, नाथन एलिस, पैट कमिंस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top