टूटी टांग देखकर शिखर धवन ने की बकचो*दी, सह नहीं पाए जडेजा बोले- इसकी तो मैं…

शिखर धवन

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अक्टूबर के पहले हफ्ते में वनडे सीरीज खेलने से पहले शिखर धवन खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। अपनी चोट के कारण ऑलराउंडर खिलाड़ी जडेजा भारतीय टीम से अभी बाहर चल रहे हैं। 2022 एशिया कप सीरीज के दौरे रवींद्र जडेजा को लेग में इंजरी हो गई थी। इस कारण भारतीय टीम के दोनों खिलाड़ियों को काफ़ी वक़्त मिला है। दोनो ही खिलाड़ी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सक्रिय नजर आ रहे हैं। एक वायरल वीडियो ने जडेजा यह करते हुए नजर आए की इस समय धवन को तूरंत शादी करने की जरूरत है तकी वह अपनी लाइफ और भी जिम्मेदारी से संभाल सके।

भारतीय टीम के गब्बर यानी शिखर धवन रवींद्र जडेजा के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिलचस्प रिल शेयर किया है। वायरल वीडियो में जडेजा अब शिखर धवन की शादी करने की बात कर रहे हैं।शिखर धवन ने वीडियो के कैप्शन में जवाब देते हुए कहा की “नहीं नहीं, अभी नहीं, थोड़ा करो इंतजार” किया है।

बड़े फनी अंदाज में जडेजा कर रहे हैं शिखर धवन को ट्रोल

दोनो खिलाड़ियों की ये रील का वीडियो अब काफ़ी वायरल हो गया है। इस वीडियो में हम सब देख सकते हैं की जडेजा बड़े अजीब अंदाज में शिखर धवन की शादी की बात करते हुए उनको ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो जनसंपर्क चेन्नई टीम के फैनपेज ने कमेंट करते हुए कहां की आपको बता दें कि जडेजा घुटनों की चोट से कफी गंभीर है।रवींद्र जडेजा इस साल का टी20 वर्ल्ड कप मैच भी नहीं खेल पाएंगे। रवींद्र जडेजा ने अपनी सर्जरी के खराब अस्पताल से एक तस्वीर भी अपने प्रशंसकों के लिए शेयर किया था।

देखें मजेदार वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

भारत के स्टार ऑल राउंडर शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 6 अक्टूबर शुरू हो रहे 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत की कप्तानी करेंगे। टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुने गए खिलाड़ी 5 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे। एक दिवसीय श्रृंखला में शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे नंबर की टीम की कप्तानी करेंगे। टीम की घोषना वनडे सीरीज के लिए जल्द ही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top