“जहां मैटर बड़े होते हैं, वहां हिटमैन भैया खड़े होते हैं” रोहित शर्मा का हिटमैन शो चालू, फैंस ने लगाई मीम्स की झड़ी

रोहित शर्मा

तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का पहला मैच हरने के बाद ये दूसरा मैच करो या मारो वाला था। रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी पारी भी खेली। बरिश की वजह से ऐसा लग रहा था की मैच को रद्द करना पड़ेगा, जिस कारन भारतीय टीम कि सांस अटक गई थी, क्योंकि दसरा मैच रद्द होने के कारण इंडिया इस सीरीज से बाहर हो जाती। लेकिन मौसम ने भारतीय टीम का साथ दिया देर होने के कारण मैच को 8-8 ओवर का किया गया।

टॉस जितकर भारतीय टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और टीम में दो मुख्य बदलाव कीये जिसमें भुवनेश्वर कुमार को बहार ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया। वही उमेश यादव की जगहा बुमराह को टीम में वापस किया गया। टॉस जितने के बाद भारतीय टीम को देखकर फैंस अलग ही उत्साह में दिखें। भुवनेश्वर कुमार को बाहर करने पर फैंस ट्रोलिंग करने लगे। दूसरा ओर हर्षल पटेल को देखकर फैंस भडक उठे।

रोहित शर्मा “द हिटमैन” के प्रशंसकों ने लगायी मेम्स की लड़ी

जब जब इंडियन टीम को ज़रुरत पड़ी है तब तब रोहित शर्मा का बल्ला चला है। सिर्फ चला ही नहीं विरोधी टीम को दांतो कहानी चने भी दबवाए हैं।रोहित शर्मा ने इस मैच का रुख ही बदल दिया था। जिस्में चार छक्के और चार चोको की मदद से 230 के स्ट्राइक रेट से मातृ 20 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली। जिसके बाद उनके प्रशंसक जोश में आ गए और खूब मेम्स शेयर करने लगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top