IND VS AUS: अगर इन दो खिलाड़ियों को मिला मौका तो ऑस्ट्रेलिया से ही नहीं विश्वकप भी जीतेगा भारत

IND VS AUS

IND VS AUS: तीन मैचों की श्रृंखला में दूसरा मैच भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच नागपुर में खेला जाएगा। इस सीरीज का पहला मैच भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार चुकी है। बाकी के बचे दो मैच जीतना इंडिया के लिए काफी महात्वपूर्ण है। पहले हार के बाद एक लेजेंड क्रिकेटर का मनाना है की टीम में इन दो खिलाड़ियों की एंट्री अब जरुरी है।

IND VS AUS में अब इन दो खिलाड़ियों की करनी होगी टीम में एंट्री

भारत क्रिकेट के पूर्व चयनकर्ता सबा करीम जी ने कहा की, टीम में अब राहुल तेवतिया और शाहरुख खान जैसे विस्फोटक खिलाड़ियों की एंट्री करनी चाहिए। ये दोनों काफ़ी कबील खत्म करने वाले हैं, सबा करीम ने दोनो खिलाड़ियों की तारिफ करते हुए कहा। जिनको टीम इंडिया में जल्‍द ही जगह देना चाहिए। राहुल तेवतिया जो गुजरात टाइटन्स के लिए खेलते हैं उनकि खूब तारिफ की है। आईपीएल लीग 2022 में 16 मैच में इनका स्ट्राइक रेट 147.62 का था और इनहोन 217 रन बनाये थे, साथ ही इनहोने कई मैच जीताये भी है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद उठाये सावल

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच हुये पहले मैच में हर के बाद। शाहरुख खान को टीम में शामिल करने की मांग की जा रही है। एक न्यूज चैनल के शो में सबा करीम ने यह बात कही।

“मौजुदा भारतीय टी20 टीम में हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक काफ़ी काबिल फिनिशर हैं। राहुल तेवतिया और शाहरुख खान के पास भी टैलेंट है और इनहे अपने टैलेंट को दिखाने का मौका मिलाना है। जिस्के लिए हमें उन्हें विकसित करना होगा ताकी वह इंटरनेशनल लेवल तक पहुचने में सक्षम हो सके।””

तीनों प्रारूप में खेलना चाहिए रवि बिश्नोई को

बा करीम ने आगे बात करते हुए रवि बिश्नोई को क्रिकेट में तीनों प्रारूप में खेलने को कहा, उन्होने कहा,

“”रवि बिश्नोई जो की जोधपुर के युवा खिलाड़ी हैं, उनको लाल गेंद क्रिकेट में और बेहतर प्रदर्शन करना होगा। ऐसा कुछ करना होगा जैसा उन्होनें अब तक नहीं किया। बिश्नोई ने अब तक टी20 में 17.12 की औसत और 7.08 की इकॉनमी रेट से 16 विकेट लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top