“BCCI में चल रही है राजनीती” हार्दिक ने बताया बुमराह को प्लेइंग 11 में मौका नहीं देने का काला सच

बुमराह

भारतीय क्रिकेट टीम या ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच पंजाब के मोहाली में क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया था। क्या मैच में भारत को हर का सामना करना पड़ा था। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। जसप्रीत जसप्रीत बुमराह को मैच में भारतीय टीम की तरफ से खेलने का मौका नहीं दिया गया था। पहले वह टीम में शामिल थे, और अपनी चोट से वापसी कर रहे थे। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इसका उत्तर दिया है।

आईये जानते हैं किस कारण बुमराह को नहीं मिल पाई मोहाली में खेलने का मौका…..

बुमराह को वापसी के लिए मिलेगा पुरा समय

भारतीय टीम के स्टार ऑल राउंडर गए जाने वाले खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने बुमराह को टीम में न जगह मिलने को लेकर यह कहां है की, बुमराह को चोट के बुरे वापसी के लिए पूरा समय दिया जा रहा है तकी वह और अच्छा प्रदर्शन दीखा सके। पूरी तरह से ठीक हो जाने के बाद बुमराह को भारतीय टीम में खेलने का भरपुर मौका दिया जाएगा।

चुने गए 15 खिलाड़ी ही सर्वश्रेष्ठ है हार्दिक पांड्या ने कहा

इस इंटरव्यू में हार्दिक पांड्या ने और कहा कि-

” हम सब जानते हैं की जसप्रीत बुमराह कितने कबील हैं और हमारे टीम के लिए कितने महानवपूर्ण खिलाड़ी हैं। बॉलिंग को लेकर थोड़ी चिंता बढ़ सकती है लेकिन मुझे लगता है कि इसमें कोई है समस्या नहीं है।हम अपने खिलाड़ियों पर सिर्फ भरोसा रखना है।यह देश के सर्वश्रेष्ठ 15 खिलाड़ी हैं इसलिए वे सभी एक टीम में हैं। बुमराह के टीम में ना होने से काफ़ी फ़र्क पड़ता है। उनके लिए यह ज्यादा महानवपूर्ण है की वह चोट से ठीक होने के लिए इनहे समय दिया जाए और वह खुद पर ज्यादा दबाव ना डालें।”

हार्दिक पांड्या ने खेली लाजवाब पारी

हार्दिक पांड्या भारत के स्टार ऑलराउंडर ने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काफ़ी तूफ़ानी अंदाज़ में बल्लेबाजी की, जिस्में इनहोने 236 के स्ट्राइक रेट पर केवल 30 गेंदों में 71 रनों की लाजवाब पारी खेली। जिस्में इनहोने 7 चौके और 5 छक्के भी लगाएं। भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल ने बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंद में 157 के स्ट्राइक रेट पर 55 रनों की पारी खेली, जिस्में उन्होन चार चौके और तीन छक्के भी लगाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top