“जाकर बाबर आज़म को सम्भालो नहीं..” पाकिस्तानी एक्ट्रेस के सवाल पर हार्दिक पांड्या का करारा जवाब, बोलती बंद

हार्दिक पांड्या

तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच पंजाब के मोहाली में खेला था। जिस मैच में भारतीय टीम को शिकस्त मिली। पहले बलेबाजी करते हुए हुए भारतीय टीम ने 208 रन का लक्ष्य विरोधी टीम के लिए बनाया। जिसे विरोधी टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। लास्ट में हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया की तरफ से एक शानदार प्रदर्शन दीखाया। हार्दिक पांड्या ने मैच हारने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया। पाकिस्तानी अभिनेत्री ने ट्वीट पर एक उत्तर दीया, हार्दिक के फैन्स के लिए एक्ट्रेस के रिप्लाई ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया।

अपने ट्विटर अकाउंट पर हार्दिक पांड्या ने किया था ऐसा ट्वीट

हार्दिक पांड्या ने मैच में केवल 30 गेंदों में 71 रन की पारी खेली थी उनका स्ट्राइक रेट 236.67 का था। जिसमे उनके 7 चौके और 6 छक्के भी शामिल है। खराब किस्मत के कारन टीम इंडिया इस मैच को ना जीत सके। मैच खतम होने के खराब हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट प्रति ट्वीट करके लिखा की,

“”हम सिखेंगे हम बेहतर होंगे टीम को सभी प्रशंसकों द्वारा समर्थन करने के लिए धन्यवाद।””

एक पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी ने हार्दिक पांड्या के ट्वीट पर जवाब दिया जो की पंड्या के प्रशंसकों को पसंद नहीं आया।उसके बाद फैन्स ने उनहे बहुत खड़ी कोटि सुनाई।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का ये था रिप्लाई

 

पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी ने हार्दिक के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा।

“”कृपा करके 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला अगला मैच भी हार जाना इससे तुमहे और सिखने को मिलेगा।””

इस जवाब से हार्दिक के फैन्स ने अपने अलग रिप्लाई दिए।

एक फैन्स ने अपना रिप्लाई में ये लिखा की,”घर संभालो बीबी पड़ोसियों के मसले तो चलते रहेंगे” दसरे फैन्स ने ये लिखा की,”पहले अपनी अर्थव्यवस्था बढने की कोशिश करो, फिर आना।”

पाकिस्तान अपना इंग्लैंड के खिलाफ पहला मैच गवा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top