IND VS AUS: दूसरे मैच से पहले आयी बुरी खबर, मौसम ने बिगाड़ा खेल मैच होगा रद्द, इंडिया को भारी नुकसान

IND VS AUS

IND VS AUS latest report : 23 सितंबर 2022 को भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच दुसरा टी20 मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया के लिए ये मैच करो या मरो वाला है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी20 मैच में टीम इंडिया को हराकर 1-0 से बढ़त बनाए हुए हैं। नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाले दूसरे मैच को ऑस्ट्रेलिया से जीत लेति है तो भारतीय टीम के हाथों से यह सीरीज निकल जाएगी। मौसम रिपोर्ट के हिसाब से गुरुवार को होने वाला या मैच में मौसम खराब होने वाला है।

IND VS AUS: मैच खराब कर सकती है बारिश

नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच होने वाले दूसरे टी20 मैच में बारिश अड़चन डाल सकती है। मौसम की रिपोर्ट माने तो गुरुवार को मौसम विभाग ने बारिश होने की संभावना बताई है।

टीम इंडिया को बारिश की वजह से काफ़ी नुकसान झेलना पड़ सकता है। अगर यह मैच रद्द हो जाता है तो टीम इंडिया के लिए यह अच्छी बात नहीं होगी। भारतीय टीम के हाथों से यह सीरीज निकल जाएगा। बारिश होना मैच में तय माना जा रहा है, लेकिन फिर भी फैन्स ने सारी टिकट खरीद ली है।

बिना अभ्यास उतरेगी भारतीय टीम

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच होने वाला अभ्यास रद्द हो गया है, जिस कारन दोनों ही टीम को अभ्यास करने का मौका नहीं मिल पाया है। अब दोनो ही टीम मैच में बीना अभ्यास किए आमने- सामने दीखेंगी।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप कप्तान), विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी

एरोन फिंच कप्तान, कैमरून ग्रीन, जोश इंगलिस, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड विकेट कीपर, टीम डेविड, एडम जम्पा, पैट कॉमिन्स, जोश हेज़लवुड और नोथन एलिस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top