ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के आगे 100 उर्वशी भी हैं फेल, दिखती हैं इतनी हॉट- देखें तस्वीरें

साक्षी पंत

भारतीय क्रिकेट टीम में सबके चाहीते खिलाड़ी और विकेटकीपर ऋषभ पंत ने अपने खेल से हर क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत रखा है। ऋषभ पंत की उमर अभी से 23 साल की है और उनके करोदों चाहने वाले हैं। ऋषभ पंत लोकप्रिय, हैंडसम व्याक्ति है लड़कियों उनके पीछे पागल है। आज हम उनके परिवार में खास तौर पर उनकी बहन के बारे में जानेंगे। ऋषभ पंत के साथ-साथ उनकी बहन भी किसी मॉडल से कम नहीं लगती हैं। ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंथ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है वह अपनी तस्वीर उसपे शेयर करती हैं।

फिटनेस फ्रीक है साक्षी पंत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Pant (@sakshi.pant)

ऋषभ पंत की बहन साक्षी अपने फिटनेस को लेकर कफी गंभीर रहती है उन्होन 3 महान में लगभाग अपना 19 किलो का वजन कम करके सबको शॉक कर रखा है। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है क्योंकि वह किसी मॉडल से कम नहीं दिखती है।

साक्षी ने हाल ही में एमबीए करके अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है।उत्तराखंड के रुड़की के रहाणे वाले ऋषभ पंत के घर में उनके अलावा उनकी मम्मी और उनकी बहन साक्षी रहते हैं, पंत के पापा का स्वर्गवास हो चुका है।

साक्षी का जन्म 1995 में हुआ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Pant (@sakshi.pant)

ऋषभ पंत की बहन साक्षी का जन्म 1995 में हुआ था। इस समय साक्षी यूके में अपनी स्टडी पूरी कर रही है। देहरादून के एक स्कूल से ऊन्होने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की।

इंस्टाग्राम पे साक्षी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। उनको काई बार उनके भाई के लिए आईपीएल में दिल्ली की राजधानी की या से और टीम इंडिया की तारफ से चियर अपसे करता देखा गया है।

ऋषभ पंत का जन्म 1997 में हुआ था

4 अक्टूबर 1997 को उत्तराखंड के हरिद्वार में ऋषभ पंत का जन्म हुआ था। वह कई बार भारतीय टीम के लिए खेल चुके हैं।

विकेटकीपर के साथ-साथ बाएं हाथ के बललेबाजी भी करते हैं ऋषभ पंत। उनके 2016 में खेले गए-19 में उनके ताबड़तोड़ प्रदर्शन की बदौलत में भारतीय राष्ट्रीय टीम में ज्यादा मिल पाई। इस अंडर 19 सीरीज मे ऋषभ पंत केवल 24 गेंदों में 75 रन बनाये जो इस टूर्नामेंट कि सबसे तेज हाफ सेंचुरी थी।

2017 में खेला था ऋषभ ने पहला टी20 मैच

इंग्लैंड के खिलाफ 1 फरवरी 2017 को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऋषभ पंत ने अपना पहला टी20 मैच खेला था। ऋषभ पंत अब तक 30 से ज्यादा आईपीएल मैच खेल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top