इरफान पठान की पहली फिल्म “Cobra” पर सुरेश रैना का गजब का रिएक्शन, देखिए नया ट्रेलर

इरफान पठान

क्रिकेट जगत के जाने-माने भारतीय स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान जोकि क्रिकेट में तो अपना काफी नाम बना चुके हैं, यह अपने समय के सबसे बेस्ट ऑलराउंडर की गिनती में आते थे लेकिन इरफान अब फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना परचम लहराने के लिए तैयार है। इरफान पठान तमिल फिल्म “कोबरा” से फिल्मी दुनिया में शिरकत करने वाले हैं। हाल ही में कोबरा फिल्म का टीज़र जारी किया गया है और इस टीजर में इरफान को देखकर उनके फैंस तो फूले नहीं समा रहे हैं। इरफान पठान के ट्रेलर को देखकर उनके साथ ही सुरेश रैना भी काफी ज्यादा उत्साहित दिखाई दे रहा है और सुरेश रैना के अलावा क्रिकेट प्रेमियों के लिए तो यह किसी ख़ुशी किसी से कम नहीं।

इस फिल्म के डायरेक्टर चिरान विक्रम को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। यह फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी और यह माना जा रहा है कि बहुत जल्दी यह फिल्में हिंदी लैंग्वेज में भी रिलीज की जाएगी। बात करें तो इस मूवी को यह जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

पुलिस के किरदार में इरफान पठान

कोबरा नाम सुनकर फिल्म काफी रोमांचक और सस्पेंस वाली लगती है। इरफान की बॉडी और शरीर के हिसाब से तो वह किसी रूम में भी फिट हो सकते हैं लेकिन बात करें तो इस फिल्म में पुलिस के रोल में नजर आएंगे। इरफान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का ट्रेलर को शेयर किया है और इस फिल्म में ए आर रहमान ने संगीत दिया है। आप भी इस ट्रेलर को देखकर काफी उत्साहित हो जायेंगे फिल्म को देखने के लिए।

सुरेश रैना ने ट्रेलर देख कहा

सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर ‘कोबरा’ का ट्रेलर शेयर किया है और बधाई देते हुए लिखा, ‘आपको कोबरा में परफॉर्म करते हुए देख आपके लिए बहुत खुश हूं भाई इरफान पठान, ये फिल्म एक्शन से भरपूर लग रही है. इसकी सफलता के लिए आपको और फिल्म की पूरी टीम को बधाई देता हूं. इसे देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top