मैच शुरू होते ही जानी दुश्मन की तरह भिड़े ये दोनों खिलाड़ी, सुरेश रैना ने दिखाई औकात- वीडियो वायरल

सुरेश रैना

बीते शनिवार को अफ्रीका और इंडिया लीजेंड्स के बीच मुकाबला खेला गया था और यह मुकाबला काफी शानदार था। बात करें तो यह पूरा टूर्नामेंट काफी रोमांचक और बेहतरीन है क्योंकि इस महा मुकाबले में सभी टीमों के दिग्गज खिलाड़ी या यूं कहे पुराने खिलाड़ी खेलते हुए दिख रहे हैं। भारतीय दिग्गज खिलाड़ी तथा अन्य देशों के खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में अपना योगदान दिखा रहे हैं। इस मैच में सुरेश रैना की अनबन भी देखने को मिली। शनिवार को हुए मैच में इंडिया लीजेंड्स के तरफ से स्टुअर्ट बिन्नी ने 82 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 5 चौके और 6 छक्के जड़े। बिन्नी के अलावा यूसुफ पठान ने 4 चौके और एक छक्के की मदद से 35 रनों की शानदार पारी खेली। इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवरों में 214 रन का पहाड़ जैसा लक्ष्य चार विकेट खोकर हासिल किया।

इंडिया तो पहले बैटिंग करने उतरी थी और उन्होंने टॉस जीता। टीम के कप्तान सचिन और नमन ओझा ओपनिंग करने आए और उन्हें शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों लोगों ने मिलकर 5.2 ओवरों में 46 रनों की साझेदारी की लेकिन सचिन तेंदुलकर 16 रन के स्कोर पर ही पवेलियन लौटे। नमन ओझा भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाए और 21 रनों की पारी पर अपना विकेट खो दिया लेकिन इसके बाद स्टूअर्ट बिन्नी जब आए तो मैदान पर जैसे हाहाकार मच गया। स्टुअर्ट बिन्नी और सुरेश रैना ने पारी को संभाला और दोनों बल्लेबाजों ने 64 रनों की बेहतरीन साझेदारी की। सुरेश रैना ने भी 22 गेंदों में 33 रनों की पारी खेली।

मैच के दौरान भीड़ गए सुरेश रैना

यह मैच इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच में था लेकिन इस मैच के दौरान थोड़ी नोकझोंक भी देखने को मिली और हैरान करने वाला दृश्य सामने आया। टीम अपना गेम खेल रही थी लेकिन मैच के दौरान साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज हेनरी डेविड आउट होने के बाद अफ्रीका के ही जोंटी रूट्स मैदान पर आये और उसके बाद सुरेश रैना उनके पास जाते हैं और उन्हें कुछ कहते हुए दिखाई दिए। सब देखने के बाद वह मगर सभी लोग काफी नजर आते हो वहां सुरेश उनके साथ मजाक कर रहे थे। यह दोनों खिलाड़ी तो काफी पुराने और अच्छे दोस्त हैं और अक्सर सुरेश रैना जोंटी रूट्स के मजे लेते या उनके टांग खींचते नजर आते हैं। वीडियो में भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top