“शतक पहले मर देता तो क्या घट जाता” रोहित ने विराट पर कसा तंज, हुई जोरदार बहस- वीडियो वायरल

विराट कोहली

रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे मजबूत बल्लेबाज माने जाते हैं यही करण है कि इन्हे इंडिया कि रीढ़ की हड्डी भी कहा जाता है। यह दोनों खिलाड़ी टीवी के लिए काफी जरूरी है दोनों खिलाड़ियों की अपनी-अपनी अलग-अलग भूमिकाएं हैं एशिया कप से बाहर होने के बाद दोनों खिलाड़ी तो काफी नाराज हैं लेकिन आखिरी मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार शतक जड़कर टीम इंडिया की लाज रखी इस मुकाबले में विराट ने 122 रनों की शानदार पारी खेली और अपना 71 वा शतक जड़ा आखिरी मैच में रोहित शर्मा ने आराम करते हुए कप्तानी केयर राहुल को सौंपी और आखिरी मैच में टीम इंडिया का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा मैच खत्म होने के बाद दोनों दिग्गज खिलाड़ी आने रोहित और विराट बीसीसीआई चैनल पर इंटरव्यू भी हुआ इसमें रोहित शर्मा विराट कोहली से अजीबोगरीब सवाल पूछते हुए भी नजर आए।

रोहित और विराट कोहली में हुई बहस

इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने सबसे पहला सवाल पूछा और कहा कि, “विराट को बहुत-बहुत बधाई आपको पहली बार आपका 71वां शतक इंडिया वेट कर रहे थी। हम इस और इंडिया से हम वेट कर रहे थे जो जो टाइम आपने खर्च किए है। इतने सालों में अपने गेम को खेलते हुए कि हमें तो पता ही था कि यह जो माइल स्टोन से वह होंगे आज का जो इनिंग स्पेशल बिल्कुल है, क्योंकि हमें जीत के जीत के खत्म करना था। आपने उसको पूरा करके दिखाया”।

इन सब के बाद विराट कहते हैं कि यह तो मेरे साथ शुद्ध हिंदी कब से बोलने लगा। फिर दोनों लोग हंसने लगते हैं। आगे विराट कहते हैं कि, “हमारा मुख्य लक्ष्य है टी-20 वर्ल्ड कप जो क्या ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। जो मैच हमारे हैं उनसे हमें कुछ सीख मिलती है और हम इस गलती को शत प्रतिशत सुधारें और इस पर काम करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top