“भारत पैसों की वजह से जीतता है नहीं उनकी” मैच से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारत को कहा भला बुरा, सुन आक्रोश में आये फैंस

एशिया कप

एशिया कप: भारत में क्रिकेट को लेकर ज्यादा गंभीरता बनी रहती है और लोग क्रिकेट खेल को ज्यादा पसंद करते हैं और जब यह खेल भारत और पाकिस्तान के बीच हो तो फिर बात ही मत पूछिए, आज इंडिया पाकिस्तान के एशिया कप के दूसरे मुकाबले से ठीक पहले ही पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक शो के दौरान टीम इंडिया का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए। न्यूज़ एंकर ने उनसे टीम इंडिया के लिए आईसीसी सवाल किया तो उस पर उन्होंने जवाब दिया मैं इतना ज्यादा नहीं जानता लेकिन इतना जरुर जानता हूं कि हमारे यहां तो कमाऊ पूत होता है।

एशिया कप से पहले पाकिस्तान का बड़ा बयान

वह सबसे प्यारा होता है वह सबका लाड़ला होता है और उसकी चुम्मियां ज्यादा ली जाती हैं लेकिन इंडिया जो है वह एक रेवेन्यू मेंकिंग देश है और पूरी दुनिया की जो बाइलेटर सीरीज भी होती है। जहां उनकी टीम जाती है और स्पॉन्सरशिप मिलती है।

भड़के फैंस दिया रिएक्शन

इस वीडियो के तुरंत बाद पाकिस्तान के 1 चैनल पीटीवी स्पोर्ट्स के एंकर ने हाफिज से दोबारा से पूछा मुझे एक चीज और बता दें कि यह लाडले सिर्फ इस वजह से हैं कि यह अच्छी क्रिकेट खेलते हैं या फिर यह इसलिए लाडले हैं कि यह अच्छा पैसा कमा लेते हैं। हाफिज यहां कहां रुकने वाले हैं उन्होंने तुरंत इस बात का जवाब देते हुए कहा दूसरी वाली बात यानि एंकर के दूसरे ऑप्शन को हाफिज ने जवाब के तौर पर रखा ऐसा जवाब मिलने के बाद आसपास बैठे लोग भी हंसने लगे। इस वीडियो को शेयर करते हुए हाफिज खुद के ऑप्शन में लाडला लिखकर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

पाकिस्तान के पूर्व प्लेयर मोहम्मद हफीज के अनुसार भारत अच्छी क्रिकेट नहीं बल्कि पैसों के कारण वर्ल्ड क्रिकेट का लाडला है। जिस पर यूजर्स ने हाफिजको खूब ट्रोल किया उसके कमेंट करते हुए जवाब दिया कि हाफिज भाई बाज आ जाइए क्यों इस उम्र में पंगे ले रहे हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है हां! कमाता है हमारा इंडिया तो तुम्हारा क्या जाता है? तुम अपना देखो ना, अपने देश की इकोनॉमी अच्छी करो तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कर दी न भिखारियों वाली बात!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top