एशिया कप: सबकी अटकी हुई थी जान लेकिन हार्दिक बने भारत की शान, आखिरी गेंद पर ऐसे लगाया गगनचुम्बी छक्का- देखें वीडियो

एशिया कप

एशिया कप: भारत और पाकिस्तान के बीच पहले रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से रौंद दिया है। पाकिस्तान टीम ने मैच को आखिरी ओवर तक ले जाते हैं। लेकिन मैच को पाने में असमर्थ रह जाते हैं। आखरी में हार्दिक पांड्या रविंद्र जडेजा मैच के नायक रहे। पाकिस्तान टीम ने भारतीय टीम के सामने 148 रनों के लक्ष्य को रखा था। एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत इस मैच को अपने हाथ से गवा बैठेगी। लेकिन मिडल ऑर्डर के बल्लेबाज शानदार बल्लेबाजी करते हैं।

बोलिंग की बात करें तो भारतीय टीम के गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी करते हैं। हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी सफल रही। भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 26 रन दिए। साथ ही चार महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर में 25 रन दिए तथा तीन विकेट चटकाए। साथ ही अर्शदीप सिंह और आवेश खान ने शानदार गेंदबाजी करते हैं। इस मैच में चहल को एक भी विकेट हाथ नहीं लगता है।

एशिया कप: आखिरी ओवर में लगाया गगनचुम्बी छक्का देखें वीडियो

एशिया कप: भले ही पाकिस्तान ने इंडिया को 147 रन का लक्ष्य दिया हो और इंडिया ने तो शानदार बॉलिंग करके पाकिस्तान को आल आउट भी कर दिया लेकिन फिर भी पाकिस्तान के गेंदबाजों ने मैच को आखिरी ओवर तक खींचा। 18वें ओवर में जडेजा और हार्दिक पांड्या ने 14 रन मारे जिससे कि वह जीत के और भी करीब आ गए। 18 वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने 3 चौके लगाए और आखरी 19वें ओवर में केवल 7 रन इंडिया को जीत के लिए चाहिए थे।

19 ओवर की पहली ही गेंद पर रविंद्र जडेजा आउट हो गये और पवेलियन वापस लौटे। ऐसे में सभी दर्शक की सांसे थम गई लेकिन पांड्या क्रीज पर मौजूद थे और इसी ओवर की चौथी गेंद पर इन्होने गगनचुंबी छक्का लगाकर मैच को जीता दिया और मैन ऑफ द मैच का खिताब भी जीता। उन्होंने केवल 17 गेंदों पर चार चौके और एक छक्के की मदद से 33 रन बनाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top