पाकिस्तान की दोबारा जीत का सपना चूर चूर करने उतरेगी इंडिया, BCCI ने फोटो शेयर कर बताई प्लेइंग XI

एशिया कप

एशिया कप का आगाज होने ही वाला है और एशिया कप को होने में जो बस कुछ ही क्षणों का समय शेष है। भारत और पाकिस्तान के मैच होने में तो कुछ ही समय का वक्त बचा है लेकिन फिर भी बीसीसीआई और पाकिस्तान दोनों ही अपने-अपने टीमों में फिर बदलाव करने में जुटे हुए हैं और सभी यही चाहते हैं कि इंडिया की भी सबसे बेस्ट प्लेइंग इलेवन पाकिस्तान के सामने उतरे और पाकिस्तान को धूल चटा दे।

सभी अपने अनुमान लगा रहे हैं कि किस खिलाड़ी को प्लेइंग XI में रखा जाएगा लेकिन बीसीसीआई ने आज ही के दिन अपने ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया के प्रैक्टिस की तस्वीरें शेयर की है और बीसीसीआई ने जानबूझकर केवल 11 खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर की है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि बीसीसीआई जानबूझकर ऐसा कर रही हो और उसका इशारा इसी तरफ है कि यही 11 खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन होंगे। वैसे आइए हम आपको बताते हैं कि बीसीसीआई ने किन की फोटो शेयर किया है।

टॉप ऑर्डर में होंगे एशिया कप के लिए यह बल्लेबाज 


सबसे पहले की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बीसीसीआई ने केएल राहुल और टीम के कप्तान रोहित शर्मा की तस्वीर शेयर की है। बीसीसीआई द्वारा फोटो शेयर करने का यही मतलब है रोहित और राहुल ही ओपनिंग करते नजर आएंगे।
इसके बाद है जो तस्वीरें शेयर की है उसमें विराट कोहली नजर आ रहे हैं और विराट कोहली तीसरे नंबर पर अपना गेम दिखाते नजर आएंगे। उसके बाद सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत की फोटो देखने को मिल रही है इसका मतलब है कि सूर्यकुमार यादव हमें चार नंबर के बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देंगे और विकेटकीपर शब्द पांचवें नंबर पर दिखाई दे सकते हैं।

मिडिल आर्डर में होंगे यह सारे खिलाड़ी

टॉप ऑर्डर के बाद है मिडिल ऑर्डर में बीसीसीआई ने सबसे पहले हार्दिक पांड्या की तस्वीर शेयर की है जिससे यह साफ है कि हार्दिक पांड्या छठ में नंबर पर दिखाई देंगे। इसके बाद उन्होंने दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल करने के लिए उनकी तस्वीर शेयर की है।

गेंदबाजी रहेगी कुछ ऐसी

गेंदबाजी की बात करे तो तस्वीरें में सबसे पहले भुवनेश्वर कुमार, उसके बाद युजवेंद्र चहल दिखाई दे रहे है इसका मतलब ये भी भी टीम का हिस्सा रहेंगे। वही तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंहऔर आवेश खान भी तस्वीरों में दिख रही हैं।

बीसीसीआई द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों के अनुसार एशिया कप के लिए प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा(कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्याकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top