एशिया कप में इन तीन खिलाड़ियों को करना होगा आराम, जिम्बाब्वे दौरे पर गर्दा उड़ाने के बाद भी नहीं मिलेगा मौका

एशिया कप

एशिया कप का मुकाबला भारतीय टीम स्क्वाड के नाम घोषित कर दिए। बीसीसीआई ने 15 खिलाड़ियों का नाम बता दिया है जो कि भारतीय टीम की तरफ से में खेलते हुए नजर आएंगे। एशिया कप का आगाज 27 अगस्त को होने वाला है। वही बात करें तो टीम काफी लोगों को बहुत पसंद आई वहीं कुछ लोग टीम से नाखुश भी है और उनका यह मानना है कि टीम में बाकी खिलाड़ियों को निकालकर नए खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए जो कि अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। वैसे 3 नए खिलाड़ियों को भारतीय टीम में मौका दिया गया है जो कि इस समय काफी अच्छे फॉर्म में भी चल रहे हैं लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इन तीन खिलाड़ियों को भले ही चुना गया हो लेकिन हमें खेलने का मौका नहीं दिया जाएगा।

भारत और पाकिस्तान का मैच 28 अगस्त को होना है और सभी भारतीय प्रशंसक की यही इच्छा है कि किसी भी हाल में भारत को हार का सामना ना करना पड़े, जिसकी वजह से सभी सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन चाहते हैं जिसकी वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि इन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में नहीं रखा जाएगा तो आइए हम आपको दिन की लड़ाई के बारे में बताते हैं जो टीम इंडिया में शायद ही खेलते नजर आए।

एशिया कप में नहीं मिलेगा इनको मौका

आवेश खान

सबसे पहला नाम आवेश खान का है और यह भारतीय टीम के तेज गेंदबाज और है। युवा के रूप में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। अभी इन्हे खेलते हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है जिसकी वजह से इनके पास अनुभव की कमी है और एशिया कप में अनुभव की कमी होने की वजह से आवेश खान को प्लेइंग 11 से दूर रखा जा सकता है। उन्होंने अभी तक केवल 13 इंटरनेशनल मैच खेला है और उसमें केवल 11 विकेट लिए हैं तो इनका प्रदर्शन भी इंटरनेशनल मैचों में कुछ खास नहीं रहा लेकिन आईपीएल में तो बड़े से बड़े बैट्समैन को पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

दीपक हुडा

दीपक हुडा भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज हैं और इस साल तो इनका प्रदर्शन बहुत शानदार है। आईपीएल में भी इन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया और एशिया कप में भी इन्हें टीम में चुना गया है लेकिन भारत भारत और पाकिस्तान के मैच में अनुभव की आवश्यकता होगी जिसकी वजह से दीपक हुडा को भी अनुभव के चलते टीम से बाहर किया जा सकता है।

रवि बिश्नोई

रवि बिश्नोई का चयन एशिया कप 2022 के लिए किया गया है। ये आईपीएल में लखनऊ के टीम में गेंदबाजी करते हुए नजर आते हैं। इन्होंने आईपीएल में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया था लेकिन बीसीसीआई बोर्ड ने इन्हें एशिया कप में मौका नहीं दिया है, लेकिन यह गेंदबाजों इतना अनुभवी नहीं है। जिसके कारण इन्हें पवेलियन में ही रहना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top