एशिया कप से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, इसने छोड़ा साथ हो गया सत्या नाश- अब कैसे होगी जीत

एशिया कप

एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से शुरू होने वाला है। संयुक्त अरब अमीरात यानी कि यूएई में एशिया कप 2022 का महा मुकाबला खेला जाना है। सभी टीमें एशिया कप के लिए जोरों शोरों से तैयारी में जुटी हुई है लेकिन टीम इंडिया भी सभी टीमों को हारने का पूरा प्रयास करने में लगी है लेकिन सीरीज शुरू होने से पहले ही इंडिया को बहुत बड़ा झटका लग गया है। टीम इंडिया की सबसे मजबूत कड़ी इंडिया को छोड़ कर जा रहा है जिसके वजह से टीम इंडिया डगमगा सकती है।

दरअसल एक रिपोर्ट के अनुसार यह बताया जा रहा है कि भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए है। यह तो काफी दुःख कि बात है, इस कारण अब एशिया कप में टीम इंडिया का मार्गदर्शन नहीं कर पाएंगे। यही कारण है कि जिम्बाब्वे दौरे पर वीवीएस लक्ष्मण को कोच के रूप में नियुक्त किया गया था। वीवीएस लक्ष्मण ने तो अपना काम बखूबी निभाया और यही कारण है कि इंडिया जिम्बाब्वे को 3-0 से शिकस्त देने में सफल रही।

टीम को लग सकता है बड़ा झटका

हेड कोच द्रविड़ के कोविड पॉजिटिव होने के बाद शायद दोबारा वीवीएस लक्ष्मण ही एशिया कप में टीम इंडिया के साथ कोच की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। वैसे आपको बता दें कि बीसीसीआई की ओर से इस बात को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन कोरोना पोस्टिव होने पर राहुल द्रविड़ का तो कोई आसार नज़र नहीं आ रहा तो वीवीएस लक्ष्मण ही कोच नज़र आ सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार सुबह दुबई के लिए रवाना टीम मे द्रविड़ दिखाई नहीं दिये थे द्रविड़ की स्वास्थ रिपोर्ट मे पर अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने किसी प्रकार का कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। बता दें कि एशिया कप के आगामी सीजन में टीम इंडिया 28 अगस्त को दुबई के अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी और ऐसे में मुख्य कोच का बाहर होना भारत के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं हैं।

एशिया कप में इंडिया की टीम:

रोहित शर्मा ( कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top