एशिया कप 2022: श्रीलंकाई टीम ने चुनी सबसे मजबूत प्लेइंग 11, इस खिलाड़ी के वापस आने से हुई सबकी टाँय टाँय फिस

एशिया कप 2022

एशिया कप 2022: इस साल एशिया कप का आगाज होने वाला है और सभी क्रिकेट प्रशंसक एशिया कप के लिए काफी बेताब है। इस बार एशिया कप की मेजबानी श्रीलंका क्रिकेट टीम करने वाला था लेकिन आपको तो पता ही है कि इस समय श्रीलंका की स्थिति काफी बेकार है। वहां के राजनीतिक और आर्थिक हालात की स्थिति दयनीय है जिसकी वजह से श्रीलंका की मेजबानी हटाकर यूएई में शिफ्ट कर दी गई लेकिन इसके बाद भी श्रीलंका एशिया कप की मेजबानी करेगा।

भारत समेत बांग्लादेश, अफगानिस्तान और पाकिस्तान सभी टीमों ने अपने टीम के खिलाड़ियों का नाम घोषित कर दिया है और प्लेइंग इलेवन टीम चुन ली है लेकिन मेजबानी करने वाली टीम यानी कि श्रीलंका ने सबसे अंत में अपने टीम का ऐलान किया है। अंत में श्रीलंका ने एशिया कप के लिए 20 खिलाड़ियों की अपनी स्कवॉड के बारे में ऐलान किया है। सभी लोग श्रीलंका के टीम जानकर काफी हैरान है और श्रीलंका की काफी मजबूत नजर आ रही है। आइए हम आपको श्रीलंका के सभी खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो की जानकारी बोर्ड द्वारा चुने गए हैं।

एशिया कप 2022 के लिए श्रीलंका की टीम

दासुन शनाका (कप्तान), धनुष्का गुणतिलक, पाठ्यम निसंका, कुसल मेंडिस (विकेट कीपर), चरित असलंका (उपकप्तान), बनुका राजपक्षे (विकेट कीपर), आशेन बांदरा, धनंजय डी सिल्वा, वणिंदो हसारंगा, महेश तीक्षणा, जेफ्री वांडरसे, प्रवीण जयवीकरण, दुष्मंता चमीरा, बिनुरा फर्नांडो, चमीका करुणारत्ने, दिलशान मदुषणका, माथीशा पथिराना, दिनेश चांदीमल (विकेट कीपर), नवनिन्दु फर्नांडो, कासुन रजिथा

श्रीलंका की टीम काफी मजबूत और शानदार नजर आ रही है। कप्तान दासुन शनाका काफी बेहतरीन कप्तानी के लिए जाने जाते हैं। अब यह देखना रहेगा कि यह संख्या का प्रदर्शन करती है। बता दें कि एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से होगा अगले दिन यानी 28 अगस्त को सबसे बड़ा मैच भारत और पाकिस्तान का मैच देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top