IND vs ZIM: जिम्बाब्वे से कल भिड़ेगी टीम इंडिया, हुआ प्लेइंग 11 का ऐलान लेकिन राहुल ने किया इस खिलाड़ी को

IND vs ZIM

IND vs ZIM: क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए तो कल काफी खुशी का दिन होने वाला है क्योंकि कल फिर से आपको भारतीय टीम का मैच देखने को मिलेगा। कल 18 अगस्त से इंडिया और जिम्बाब्वे [ IND vs ZIM ] के बीच वनडे सीरीज शुरू होने वाली है और इंडिया तो पहले से ही जिम्बाब्वे पहुंच चुकी है। जिम्बाब्वे और इंडिया को तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच कल से शुरू होने वाला है। सभी लोगों की नजर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर बनी हुई है कि कौन सा खिलाड़ी कल के दिन इंडिया की तरफ से खेलता हुआ नजर आएगा। वैसे तो इंडिया में खिलाड़ियों का चयन हो चुका है लेकिन प्लेइंग इलेवन देखना काफी रोमांचक भरा रहेगा। आज के न्यूज़ में हम आपको टीम इंडिया के प्लेन के बारे में बताएंगे।

ओपनिंग करते नजर आएंगे यह जोड़ी

टीम इंडिया की तरफ से इंडिया के नए कप्तान केएल राहुल उप कप्तान शिखर धवन ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। दरअसल केएल राहुल की वापसी के बाद शिखर धवन को कप्तानी से हटाकर है राहुल को कप्तान घोषित किया गया और राहुल को शामिल न किए जाने से पहले शुभमन गिल ओपनिंग करने वाले थे लेकिन राहुल के आने से उनका पत्ता साफ हुआ। वैसे आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के साथ हुए सीरीज में शुभमन गिल और शिखर धवन ने ओपनिंग की थी।

मिडिल ऑर्डर भी मचाएगा तबाही

मिडिल ऑर्डर की बात की जाए तो तीसरे नंबर पर भारतीय टीम में राहुल त्रिपाठी को मौका दिया जा सकता है और नंबर चार पर सूर्य कुमार यादव आपको अपना बेहतरीन खेल दिखाते हुए नजर आएंगे। नंबर पांच पर दीपक हुडा और नंबर छह पर संजू सैमसन को जगह दी जा सकती है।

बात करें तो टीम में ऑल राउंडर के रूप में अक्षर पटेल को जगह देने की सबसे ज्यादा उम्मीद जताई जा रही है। अक्षर पटेल पूरी तरीके से फिट होकर बतौर ऑलराउंडर टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं। फिनिशिंग और अपनी बॉलिंग की वजह से अक्षर पटेल टीम के लिए जबरदस्त खिलाड़ी हो सकते हैं।

ये हो सकते हैं इंडियन टीम के प्लेइंग 11

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, दीपक हु्ड्डा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top