Ind vs Sa 1st ODI-रोहित, कोहली के गैरमौजूदगी में उतरेगी टीम इंडिया, जानिए कब कहां कैसे देख सकते है फ्री लाइव मैच

Ind vs Sa

Ind vs Sa: आज यानी 6 अक्टूबर गुरुवार के दिन भारत और दक्षिण अफ्रीका का पहला वनडे सीरीज मैच खेला जाना है। भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन जोकि इस बार टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे। बात करें तो अफ्रीका से शिखर धवन की टीम भारत 2 के नाम से जानी जाएगी क्योंकि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुख्य भारतीय टीम आज ही के दिन t20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी और मुख्य टीम t20 वर्ल्ड कप खेलेगी। बात करें शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम तो यह टीम साउथ अफ्रीका से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

भारत की दूसरी टीम ने अफ्रीका के साथ देने के लिए प्रैक्टिस भी शुरू कर दी थी। लखनऊ के अटल बिहारी वाजपई इकाना स्टेडियम में इन दोनों टीमों का यह पहला मैच आज के दिन खेला जाएगा। भारतीय टीम में केवल युवा शक्ति देखने को मिलेगी और युवा खिलाड़ियों को खेलते देखना काफी रोमांचक भरा होगा।

Ind vs Sa: कब और कहां होगा भारत और दक्षिण अफ्रीका का पहला वनडे मैच?

भारत और दक्षिण अफ्रीका का पहला वनडे मैच 6 अक्टूबर यानी आज ही के दिन गुरुवार को अटल बिहारी वाजपई इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच का क्या होगा समय?

यह मैच भारतीय समय अनुसार दोपहर 1:30 पर शुरू होगा और टॉस 1:00 बजे होगा।

मैच की फ्री लाइव स्ट्रीम कहां देख सकते हैं?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीनों मैचों के पहले वनडे मैच की सीरीज को आप Disney+ Hotstar पर लाइव देख सकते हैं या फिर TEN के टीवी चैनल पर देख सकते हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

शिखर धवन (कप्तान), श्रेयस अय्यर (उप कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार, आवेश खान, मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top