भारत की हार से बौखलाए युजवेंद्र चहल, पानी पिलाने के बहाने मैदान में आकर तबरेज शमसी को मारी लात- देखें वीडियो

युजवेंद्र चहल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के मध्य हो रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ब्रेक के दौरान तबरेज शमसी को मजाक में किक मारी जो कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जिसे देखकर दर्शक आनंदित हो रहे हैं यह दक्षिण अफ्रीका के बैटिंग के दौरान हुआ था टाइमलाइट मैं कुछ गड़बड़ी के कारण मैच को बीच में रोका गया था इस दौरान ऋषभ पंत एडम मारक्रम तबरेज शम्सी के पास खड़े हुए दिखाई दे रहे थे।

ब्रेक के दौरान युजवेंद्र चहल ने तबरेज़ शम्सी को मारी लात

आपको बता दें कि यह घटना भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैच के दौरान हुआ था इस मैच में युजवेंद्र चहल को ना खेलाकर उनके स्थान पर अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्र अश्विन को खेलाया गया अश्विन ने अपने 4 ओवर के स्पेल में केवल 8 रन दिए और इस दौरान उन्होंने 1 मैडम ओवर भी डाला। वहीं इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने भारत की तरफ से 22 गेंदों पर 61 रन की के राहुल ने 28 गेंदों में 57 रन तथा विराट कोहली ने 28 गेंदों में 49 रन की पारी खेली जिसके दम पर भारत में 237 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका की ओर सुरुआत अच्छी नहीं रही उनके सुरुआती बल्लेबाज ज्यादा कमाल नही कर पाए और सस्ते में ही पवेलियन लौट गए उसके बाद क्विंटन डि कॉक और डेविड मिलर ने साउथ अफ्रीका की पारी को संभाला और पारी को आगे बढ़ाया जिसमे क्विंटन डि कॉक और डेविड मिलर ने पारी को 221 तक पहुंचाया परंतु 16 रनो से हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top