ind vs sa: तीसरे टी20 मैच से पहले रोहित शर्मा ने किये तीन बड़े बदलाव, विराट राहुल की जगह इसे दिया मौका, डेब्यू मैच में देखना होगा इस खिलाड़ी का प्रदर्शन

ind vs sa

ind vs sa: भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है जिसका तीसरा और आखिरी मैच 4 अक्टूबर मंगलवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में शाम 7:00 बजे से खेला जाने वाला है। हाल ही में बीते हुए दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 16 रन से हरा कर यह श्रृंखला पर अपना कब्ज़ा जामा लिया है। ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम आखिरी मैच भी जीत कर क्लीन स्वाइप करना चाहेगी। इस आखिरी मैच में बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को भी मौका दिया जा सकता है। क्योंकि भारतीय टीम से केएल राहुल और विराट कोहली इस मैच के लिए बाहर हो गए हैं। ऐसे में रोहित शर्मा अपनी टीम में कुछ बदला करते नजर आ सकते हैं।

ind vs sa: केएल राहुल की अनुपस्थिति में रोहित इसे बनाएंगे अपना ओपनिंग बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बिच खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी मैच में केएल राहुल को आराम दिए जाने के बाद, रोहित शर्मा के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बैटिंग की ओपनिंग करते देखे जा सकते हैं। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पिछले मैच में 43 रनों की शानदार पारी खेली थी।ऋषभ पंत के लिए अभी तक यह श्रृंखला काफ़ी अच्छी गुजर रही है, क्योंकि पहले दोनों मैचो में इनहे बल्लेबाजी नहीं करने दी गई। अगर ऋषभ पंत इस मुकाबले में ओपनिंग बैटिंग करते हैं तो उनके पास पूरा मौका है अपनी कबबिलियत दिखाने का। इस मैच से पहले ऋषभ पंत को इंग्लैंड के खिलाफ ओपनिंग बैटिंग करते हुए देखा गया था।

विराट कोहली के रिप्लेसमेंट पर इस खिलाड़ी को दी जाएगी बल्लेबाजी

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरी टी20 सीरीज में भारतीय टीम से बाहर निकलने के बाद विराट कोहली की जगह कौन सा खिलाड़ी लेगा यह एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। सभी लोगों का मानना ​​है की विराट कोहली की जगह श्रेयस अय्यर को टीम में खेलने का मौका दिया जा सकता है और इनके बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए हुए सूर्य कुमार यादव को देखा जा सकता है। और 5वें स्थान पर बल्लेबाजी करते हुए 27 साल के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहबाज अहमद दिखाई दे सकते हैं। क्योंकि के.एल. राहुल को सीरीज के आखिरी मैच में आराम करने का मौका दिया गया है।शाहबाज अपने बड़े शॉर्ट मारकर काफ़ी मैच के रुख़ बदल चुके हैं।

दक्षिण अफ्रीका खिलाफ तीसरे मैच में इस खतरनाक गेंदबाज की हो सकती है टीम में एंट्री

टीम इंडिया का भी समय से अपने खराब बॉलिंग से निपट रही है। एशिया कप में भारतीय टीम की हार के बाद यह सिलसिला अभी भी जारी है। दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दूसरे मुकाबले की बात करे तो हर्षल पटेल ने अपने 4 ओवर में 50 रन दिए और सिर्फ 1 विकेट ही अपने नाम कर पाए। ऐसे में बेंच पर बैठे मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

मोहम्मद सिराज ने हाल ही में अपना डेब्यू काउंटर क्रिकेट में दिया था जहां उन्होने अपने पहले मैच में 5 विकेट लेकर विरोधी बल्लेबाजों की कमर तोड़ के रख दी थी।ऐसे में अगर मोहम्मद सिराज को प्लेइंग 11 में हिस्सा दिया जाए तो वह इस मौके को छोडना नहीं चाहेंगे।

दक्षिण अफ्रीका टी20 तीसरे मैच के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, रविचंद्रन अश्विन, दीपक चाहर, शाहबाज अहमद और अर्शदीप सिंह।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top