11 साल बाद पूरी हुई फैन की विराट कोहली से मिलने की तमन्ना, 23 हजार रुपये उड़ा दिए तुरंत- जाने

विराट कोहली

अगर आपके दिल में किसी से मिलाने की तमन्ना हो तो आप जमीन आसमान एक कर देते हैं उस इंसान से मिलाने के लिए। इस बीच एक ऐसा समय आता है जब आप अपना जिद पूरा करने के लिए पैसे और समय की परवाह करना छोड़ देते हैं। कुछ इसी प्रकार विराट कोहली के एक प्रशंसक ने उनसे मिलने की योजना बनाई। इस्के लिए ऊसने 23000 से ज्यादा रुपये खर्च कर दिए। हाई सिक्योरिटी के बाद भी विराट कोहली से मिलाने में कामयाब रहा।

11 साल के बाद मिल पाया विराट कोहली से उनका फैन

आसम राज्य के गुवाहाटी में रहने वाला राहुल राय बीते 11 सालो से विराट का फैन है। विराट को लेकर वह पागल है। वह काफ़ी दिनों से इस्म मौके की तलाश कर रहे थे। उन्हे विराट कोहली के साथ बस एक फोटो क्लिक करें करनी थी और उनका ऑटोग्राफ लेना था।

गुवाहाटी शहर में जाकर मिली सफलता

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच के लिए जब टीम इंडिया 29 सितंबर को गुवाहाटी पहुंची।इस दौरान राहुल राय विराट से मिलने का सपना पूरा कर पाए। हलांकी इसी बिच विराट कोहली के सुरक्षा गार्ड ने उन्हे काई बार रोक दिया लेकिन आखिरी में राहुल ने एक योजना बनायी।

राहुल की योजना पर हर बार फिरा पानी

विराट कोहली के ‘जबरा फैन’ राहुल राय ने कहा की वह कोहली से मिलाने एयरपोर्ट पर गए। उन्हो ने कोहली के सटल बस तक जाने की कोषिश की,लेकिन विराट कोहली के सुरक्षा गार्ड ने उन्हे विराट से मिलाने नहीं दिया। राहुल को यह बात पता थी की विराट कोहली अगले 4 दिन तक गुवाहाटी शहर में ही रहेंगे। उन विराट से मिलाने के लिए बरसापारा स्टेडियम में उम्मिद लेकर गए लेकिन सुरक्षा घेरा के कारन उनकी यह कोशिश भी नाकामयाब रही।

विराट से मिलाने के लिए कराया 23000 का एक रूम बुक

लास्ट में जकार राहुल ने एक प्लानिंग बनाई जिसमें वह सफल हुए। उन्होने उसी होटल का एक कमरा लिया जिस होटल में विराट की टीम रुकी थी।जिसके लिए राहुल राय को 23400 खरचा करने पड़े और वह भी केवल एक रात के लिए।

कुछ इस प्राकर हुई विराट से मुलाकात

राहुल ने बताया की उन्होने विराट से मिलने के लिए उन्हे कई बार कॉल किया। लेकिन उनकी तरफ से को एक भी कॉल रिसीव नहीं हुआ। लास्ट में राहुल ने विराट को सबह के समय देखा, राहुल यह आखिरी मौका छोडना नहीं चाहते थे। इस्लिये उन्हो ने होटल वालों को कहा की उन्हे भुख लगी है और उनकी तबियत ठीक नहीं है। इसलिय उन्हें नाश्ता क्षेत्र में जाने की अनुमति दी जाए। और इसे के बाद राहुल राय की विराट से मुलाकात हुई राहुल ने विराट साथ एक फोटो खिचवई और उनका एक ऑटोग्राफ भी लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top