IND vs SA Dream 11: इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाये आज के मैच की तगड़ी फैंटसी टीम और जीतें करोड़ों

Dream 11

Dream 11 prediction: भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के बीच चल रहे तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 2 अक्टूबर यानी की रविवर को गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में शाम 7:00 बजे से खेला जयेगा।

आइये जानते हैं इंडिया वर्सेज साउथ अफ्रीका के दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में ड्रीम 11 मे किस प्लेइंग 11 प्लेयर्स का सुझव करना अच्छा होगा। आईये जानते हैं,

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के बीच हुए टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हराकर जीत की अच्छी शुरुआत की है। यह टूर्नामेंट ग्रीनफील्ड स्टेडियम में के पिच पर हरियाली की वजह से गेंद के स्विंग होने से बहुत ज्यादा मदद मिली है, जिसका फायदा भारतीय टीम के गेंदबाज दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह ने ख़ूब उठाया है और पांच विकेट हासिल किया है। जिस करण साउथ अफ्रीका की टीम 20 ओवर में केवल 106 रन ही बना पाए और ऑल आउट हो गई।

दक्षिण अफ्रीका द्वारा दिया गया 107 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का शुरुआती विकेट कगिसो रबाडा और विराट कोहली का विकेट एनरिक नॉर्टोजे के हाथ गया। उसके बाद भारतीय टीम की कमान केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने अपनी बलेबाजी करके संभाली और उस ग्राउंड पर 107 रनों का पीछा करके भारत को जीत दिलाई। दोनों बल्लेबाज ने अपने अर्धशतक पूरे करके भारतीय टीम को आठ विकेट से जीत दिलाए।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के टॉप Dream 11 खिलाड़ी

विकेटकीपर- क्विंटन डी कॉक (दक्षिण अफ्रीका)

बल्लेबाज- विराट कोहली (भारत), सूर्य कुमार यादव (भारत), रोहित शर्मा (भारत), डेविड मिलर (दक्षिण अफ्रीका)

*ऑलराउंडर- वेन पार्नेल (दक्षिण अफ्रीका), अक्षर पटेल (भारत), एडेन मार्कराम (दक्षिण अफ्रीका)

गेंदबाज- कगिसो रबाडा (दक्षिण अफ्रीका), दीपक चाहर (भारत), अर्शदीप सिंह (भारत)

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका फैंटेसी टीम

क्विंटन डी कॉक (दक्षिण अफ्रीका), हेनरिक क्लासेन (दक्षिण अफ्रीका),विराट कोहली (भारत), सूर्य कुमार यादव (भारत), रोहित शर्मा (भारत), डेविड मिलर (दक्षिण अफ्रीका), वेन पार्नेल (दक्षिण अफ्रीका), अक्षर पटेल (भारत), एडेन मार्कराम (दक्षिण अफ्रीका), कगिसो रबाडा (दक्षिण अफ्रीका), दीपक चाहर (भारत), अर्शदीप सिंह (भारत)

आप अपने इंडिया बनाम साउथ अफ्रीका क्रिकेट ड्रीम 11 फैंटेसी टीम में अर्शदीप सिंह को कप्तान और सूर्यकुमार यादव को उपकप्तान बना सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top