“पैसे दे दो गर्लफ्रेंड घुमानी है”, अमित मिश्रा से ऑनलाइन पैसे मांगने पर किया कुछ ऐसा और कहा…

अमित मिश्रा

अमित मिश्रा टीम इंडिया के पिछले लेग स्पिनर रह चुके हैं, हाल ही में अमित मिश्रा से एक यूजर ने अपनी गर्लफ्रेंड को घुमने के लिए ऑनलाइन पैसे मांगे। यूपी के रहने वाले अमित ने अपने उस यूजर का दिल नहीं तोड़ा और ऐसा काम कर दिया जिसकी किसी ने सोची भी न होगी।

अमित मिश्रा ने अपने ट्विटर यूजर को 500 रुपये दे दीये

सोशल मीडिया हैंडल प्रति प्रशंसक अक्सर अपनी शिकायत, अपने पसंदीदा खिलाड़ी और पसंदीदा शक्सियत से अजीब अजीब मांग कर लेते हैं। कई बार उनकी मांगे पूरी कर दी जाती है और काई बार नहीं हो पाती है। ऐसा ही कुछ हुआ भारतीय क्रिकेट टीम में रह चुके स्पिनर गेंदबाज अमित के ट्विटर हैंडल पर , जहां पर उनके एक फैन्स ने अमित मिश्रा से अपनी गर्लफ्रेंड को घुमने के लिए पैसे की मांग की।यूपी के रहने वाले अमित ने अपने फैन्स का दिल नहीं तोड़ा और उसने जितने भी पैसे मांगे थे उससे ज्यादा उसे दे दीये।

आखिरी में क्या हुआ?

दरअसल, भारतीय टीम के पिछले बाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना फिल्हाल रोड सेफ्टी वर्ल्ड फिल्हाल सीरीज मे इंडिया लीजेंड्स टीम की तरफ से खेल रहे हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में खेलते हैं सुरेश रैना ने एक डाइव मारकर एक शानदार कैच पकड़ा है। जिसका याह वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुआ तो अमित ने भी अपने ट्विटर हैंडल पे इस वीडियो को शेयर कर दिया। मिश्रा ने कैप्शन में लिखा की, “भाई सुरेश रैना, क्या मैं आपकी टाइम मशीन उधार ले सकता हूं? आपको अपने पिचले दिनो जैसी फील्डिंग करता देख मैं मंत्रमुग्ध हो गया हूं।”

ऑनलाइन पैसे की करी मांग

अमित मिश्रा के इसी पोस्ट पर उनके एक फैन्स ने उनसे पैसे की मांग की। उसे लिखा की,”सर ₹300 ट्रांसफर कर दो, गर्लफ्रेंड को घुमने ले जाना है मुझे”। ऊसी ट्वीट पर एक दसरे फैन्स ने यूपीआई मंगा। अमित मिश्रा ने ऊस प्रशंसक को ₹500 ट्रांसफर भी कर दिए। इस्का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अमित ने लिखा की,”डन, डेट के लिए ऑल द वेरी बेस्ट”। और फिर इसके बाद वह यूजर अमित को धन्यवाद कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top