घमंड में चूर होकर ऋषभ पंत ने दिनेश कार्तिक का उड़ाया मजाक, कर दी ऐसी हरकत हुए शर्मसार

दिनेश कार्तिक

8 सितंबर 2022 को भारतीय क्रिकेट टीम और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच काफ़ी दिलचस्प मैच खेला गया था। जिसे काफ़ी लम्बे वक्त तक भारतीय फैन्स द्वारा याद रखा जाएगा। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 101 रनों से जीत हासिल की थी।और भारतीय टीम से बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली ने इस मैच में दोहरा शतक जड़ा था। भुवनेश्वर कुमार ने गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट अपने खाते में जमा किए थे। इस कारण से ये मुकबाला और भी ज्यादा खास बन गया। सबसे बड़ी बात इस मैच के दौरान ये रही की दिनेश कार्तिक को गेंदबाजी करनी पड़ी।

वैसे तो हमशा दिनेश विकेट कीपिंग और बल्लेबाजी करते हुए ही नजर आते हैं। लेकिन जब अफ़ग़ानिस्तान खिलाफ़ दिनेश कार्तिक बॉलिंग करने मैदान में उतरे तब सबी दर्शक शॉक में पड गए। जब दिनेश कार्तिक गेंदबाजी करने के लिए मैदान में उतरे तब, ऋषभ पंत द्वारा की गई इस हरकत की वजह से सभी लोग ऋषभ पंत को घमंडी बता रहे हैं।

ऋषभ पंत ने की दिनेश कार्तिक के साथ शर्मनाक हरकत

दिनेश कार्तिक काफ़ी सालो से भारतीय क्रिकेट टीम के तार से मैच खेल रहे हैं, लेकिन पहली बार उनको अफगानिस्तान के विरुद्ध वह मैच में गेंदबाजी करते हुए देखा गया है। उस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पहले ही सुनिश्चित हो गई थी। इसलिए केएल राहुल ने दिनेश कार्तिक को भेजा भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाजी करने के लिए। आखिरी ओवर में दिनेश कार्तिक को गेंदबाजी करने के लिए बुलाया गया, जिसके बाद यह फैसला सुनाने पर सभी हैरान रह गए।

अफगानिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी कराटे हुए दिनेश के ओवर में बल्लेबाज करते हुये इब्राहिम जदरान ने दो छक्के समेत 18 रन बना दिए। और प्राथमिकी क्या था ऋषभ पंत ने दिनेश कार्तिक का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। ऋषभ पंत की कही सारी बात स्टंप माइक की वजह से साफ-साफ सुनायी दी। सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का याह वीडियो काफ़ी जादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋषभ पंत ये करते हुए सुना जा सकते है की, डीके भाई सब कुछ कंट्रोल में है ना इस वीडियो में बेंच पर बैठे भारतीय टीम के बाकी खिलाड़ी भी दिनेश की गेंदबाज़ी देख कर हंसते हुए नज़र आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top