भले जीता भारत लेकिन इस खिलाड़ी का गेम देख कछुए की चाल बोल भड़के फैंस, टीम से निकालने के लिए बनाये ढेरों मीम्स

के एल राहुल

टी20 विश्व कप 2022 शुरू होने में अब बहुत कम वक्त शेष है, लेकिन फिर भी भारतीय टीम की चोटें और खिलाड़ियों के खराब फॉर्म से जुझती नजर आ रही है। के एल राहुल ने कल इंडिया की तरफ से काफी धीमी इनिंग खेली। इस मौके पर भारतीय टीम और दक्षिण अफ्रीकी टीम के बिच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। क्या सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीका के कप्तान तेम्बा बुवामा को पहले बलेबाजी करने का मौका दिया था।

दक्षिण अफ्रीका की तरफ से बलेबाजी हुई खराब

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। भारतीय टीम के गेंदबाजों ने पहले दो ओवर में ही अफ्रीकी टीम के बल्लेबाज के छक्के छूड़ा दिए। हर्षदीप सिंह और दीपक चाहर ने पहले 2 ओवर में ही पंच बलेबजों को पवेलियन की राह दिखा दी।  दक्षिण अफ्रीकी टीम से बल्लेबाजी करते हुए अदन मार्क रम ने 25 रनों की पारी दक्षिण अफ्रीका को समरपित की। और दूसरी तरफ प्रति परनेल के बल्ले से 24 रन निकले,और केशव महाराज ने 41 रनो की अच्छी पारी खेली। इसके अलावा बाकी बल्लेबाज भारतीय टीम के गेंदबाजों के आगे टिक नहीं पाए। दक्षिण अफ्रीका 20 ओवर में केवल 106 रन ही बना पाई।

के एल राहुल की वजह से भड़के थे प्रशंसक

दक्षिण अफ्रीका द्वारा दिए गए 107 रनों के लक्ष्य को हासिल करने उतरी भारतीय टीम ने अपने दो विकेट रोहित शर्मा और विराट कोहली के रूप में बहुत जल्दी ही गावा दिए थे। वहीं दूसरी तरफ सूर्य कुमार यादव और केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंद में 50 रन बनाए जिसमें उनके 5 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

केएल राहुल ने भी अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन उन्होने काफ़ी वक़्त लगाया इसमें। उन्हें अपना अर्धशतक पूरा करने में 56 गेंद लगे। जिस्की वजाह से भारतीय क्रिकेट प्रशंसक बहुत गुस्से में हैं, और उन्होने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर मेम्स के जरीये निकला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top