खुद को कार्तिक से बड़ा फिनिशर समझने की भूल कर बैठे हार्दिक पांड्या, दिनेश को चलते मैच में किया था ये इशारा

हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के बिच रविवर को हैदराबाद में सीरीज का फाइनल मैच खेला गया जिसमे भारत ने शानदार जीत हासिल की और इसी जीत के साथ भारत ने 2-1 से सीरीज को अपने नाम कर लिया। ऑस्ट्रेलिया द्वारा 187 रनो का लक्ष्य भारतीय टीम को मिला था। जिस भारत ने 19.5 ओवर में पूरा कर लिया। आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या ने एक चौका मारकर मैच फिनिश कर दिया और भारत को जीत दिलाई। इस मैच में गजब परफॉर्मेंस देखने को मिला।

हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक को किया ये इशारा

सीरीज के फाइनल मैच में कॉन्फिडेंस से भरे हार्दिक पांड्या दुसरे छोर पर खड़े दिनेश कार्तिक को इशारा करते हुए ये कहां की चिंता की कोई बात नहीं है भरोसा रखो मुझे पर। उस समय भारत को दो गेंद में चार रन चाहिए थे। उस इशारों के बाद पांड्या ने डेनियल सैम्स की गेंद पर चौका जडकर मैच फिनिश कर दिया। ईशारे का वीडियो सोशल मीडिया पे काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 16 गेंदों में 25 रन बनाए।

पांड्या ने एशिया कप में भी दीखाया था ये अंदाज़

ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है के दबाव में होने के कारण भी पांड्या ने अपना आत्मविश्वास नहीं दीखाया और टीम को मैच दिलाई हो। इस सीरीज के पहले एशिया कप सीरीज में भी हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ ओपनिंग मैच में कुछ ऐसा ही देखा था। एशिया कप में पाकिस्तान खिलाफ मैच में आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या तीसरी गेंद पर कोई रन नहीं ले पाए, नॉन स्ट्राइक पर खाडे दिनेश कार्तिक ने उनकी तरफ देखा तो पांड्या ने सर हिलाकर ये इशारा किया की चिंता की कोई बात नहीं है और उसी के बाद चौथी गेंद पर पांड्या ने छक्का मारकर मैच खतम कर दीया। उस वक्त पांड्या का दिनेश कार्तिक को यह इशारा करते हुए कैमरा में कैद किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top