विराट कोहली ने इस खिलाड़ी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- उस खिलाड़ी का गेम मुझसे बहुत अच्छा है, उसकी बैटिंग देखने में…..

विराट कोहली

रविवार को हैदराबाद में खेले गए भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच सीरीज का तीसरा मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर भारत ने पूरी सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है। टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 7 विकेट खोकर 186 रन बनाए। भारतीय टीम ने चार विकेट खोकर ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य को पुरा किया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कैमरून ग्रिन ने 52 रनों की शानदार पारी खेली। भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सूर्य कुमार यादव ने 68 रन और विराट कोहली ने 63 रन की नाबाद पारी खेली।

विराट ने खेली आतिशी पारी

भारतीय टीम की तरफ से नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे विराट कोहली ने लाजवाब आतिशी पारी खेली और अपने टीम का जीत सुनीश्चित किया।

विराट कोहली ने अपने पोस्ट मैच प्रोजेक्शन में कहा कि

मेन नंबर टीन पर इस्लिये बल्लेबाजी कर रहा हूं, उस स्थिति में टीम को अपना अनुभव दे रहा हूं। सूर्यकुमार यादव बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, केएल राहुल और रोहित शर्मा दोनो ने मुझे लंबे समय तक बलेबाजी जरी रखने को कहा, सूर्य कुमार के पास किसी भी परिस्थिति में बल्लेबाजी करने का हुनर ​​है। उसने एशिया कप के दौरान काफ़ी शानदार बल्लेबाजी की है। वह विरोधी गेंदबाजों के लिए काफ़ी महेंगे साबित होते हैं। पिछले 6 महिनों में मैंने उसे काफ़ी बेहतर होते देखा है। सही टाइमिंग का मतलब अच्छे से पता है।”

कोहोली ने बताया मैच के अंत का क्या प्लान था

विराट कोहली ने आगे यह कहा कि

“सूर्य कुमार मेरी स्कोरिंग दर को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा था, इसीलिए मैं लेग के बहार खड़ा था, साइड फील्ड का इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहा था। छक्का मारने के बाद सिंगल लेने से थोड़ा निराश था मैं, परंतु वह एक महत्वपूर्ण स्ट्राइक थी। लास्ट ओवर में जल्दी से बाउंड्री हासिल करना बहुत ज्यादा जरुरी था। मैं टीम को अपना योगदान देने में समर्थ रहा इस बात से मैं खुश हूं। मैं टीम के लिए हमशा ईसी प्रकार से अपना योगदान देता रहूँगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top