ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद विराट और हार्दिक पांड्या ने डांस से जीता दिल, किया जबरदस्त जलेबी डांस

हार्दिक पांड्या
  • IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज डॉ एस वाई राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जहां पर आस्ट्रेलिया टीम ने भारतीय टीम को इस करो या मरो मुकाबले में 10 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की और सीरीज को 1-1 से बराबर कर ली है।

भारत ने खेली शर्मनाक पारी

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस करो या मरो के मुकाबले में आस्ट्रेलिया टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो कि पूरी तरह से सही साबित हुआ। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। लगातार शानदार फार्म में चल रहे भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल बिना खाता खोले मिचेल स्टार्क का शिकार बन गए।

हालांकि इसके बाद बल्लेबाजी करने आए पूरा कप्तान विराट कोहली कप्तान रोहित शर्मा के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन 32 रनों के स्कोर पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 13 रन बनाकर आउट हो गए। वही जिसके बाद बल्लेबाजी करने आए सूर्या पहले मैच की तरह ही इस मैच में भी बिना खाता खोले आउट हो गए।

और ऐसा करते हुए पुरी भारतीय केवल 110 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। भारत की ओर से सबसे अधिक रन पूर्व कप्तान विराट कोहली ने बनाए उन्होंने चार चौकों की मदद से 31 रन बनाए। वहीं के बाद दूसरे टॉप स्कोरर अच्छा पढ़ते रहे जिन्होंने 29 रन बनाए।

विराट और हार्दिक पांड्या ने किया डांस

वही इस वीडियो में डांस करने के बाद विराट कोहली को हंसता हुआ देखा है। यह वीडियो वायरल तब से हुआ है जब से हार्दिक ने इसे अपने ट्विटर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top