‘बहुत दुख हो रहा है..’, वेस्टइंडीज के खिलाफ शुभमन गिल को नहीं है सीरीज जीत की खुशी, मैन ऑफ द मैच बनने पर दे डाला ऐसा बयान

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों कि वनडे सीरीज का आखिरी व निर्णायक मुकाबला पिछले दिन 1 अगस्त मंगलवार को ओवल के स्टेडियम में खेला गया जहां पर भारतीय टीम ने वेस्ट इंडीज इस निर्णायक मुकाबले में 200 रनों के बड़े अंतराल से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

भारतीय टीम की शानदार जीत

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन के 77रन, शुभमन गिल के 85रन, संजू सैमसन के 51 और कप्तान हार्दिक पांड्या के नाबाद 70 रनों के पहाड़ी की बदौलत 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 351 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने में सफल रही।

शुभमन गिल बने मैन ऑफ द मैच

वहीं भारतीय टीम द्वारा मिले 352 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज कि पूरी टीम केवल 151 रनों पर ही ऑल आउट हो गई और इस तरह से भारतीय टीम में इस मुकाबले को 200 रनों से जीतकर तीन मैचों कि वनडे सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

वहीं इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करने वाले शुभमन गिल को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया। शुभमन गिल ने इस मुकाबले में 92 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके की मदद से 85 रन बनाए।

शुभमन गिल ने दिया बड़ा बयान

वहीं मुकाबले कि समाप्ति के बाद पोस्ट मैच प्रोजेंटेशन में शुभमन ने अपनी पारी को लेकर अपना बयान देते हुए कहा कि,

”मेरे लिए बहुत खास मैं एक बड़े स्कोर की तलाश में था लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ और मुझे खुशी है कि हम जीत तक पहुंचे। यह अच्छी (पिच) थी, शुरुआत में गेंद अंदर आ रही थी ठीक है और जैसे-जैसे गेंद पुरानी होती गई, हिट करना मुश्किल हो गया।

पिछले गेम में मैं सेट था और एक बड़े गेम की तलाश में था और तेजी लाने की कोशिश की, आपको विपक्षी टीम पर दबाव बनाए रखना होगा। क्योंकि इसी तरह से हाल के दिनों में एकदिवसीय खेल विकसित हुआ है। मैं बस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं और इस बारे में ज्यादा नहीं सोचता कि कौन खेल रहा है या नहीं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top