धोनी की टीम के खिलाफ इमाद वसीम ने किया हैरतअंगेज कारनामा, गेंदबाजी कर खुद ही लपका ऐसा कैच दंग रह गया बल्लेबाज

viral video

इन दिनों विदेशी देशों में एक टूर्नामेंट मेजर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जा रहा है। जहां पर आए दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। वहीं इस टूर्नामेंट में 28 जुलाई शुक्रवार को यानी कि आज ही के दिन कुछ समय पहले एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिला।

जहां पर एक तरफ महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स की कॉपी टीम टेक्स सुपर किंग्स थी तो वही दूसरी ओर सिटल आर्कस की टीम थी। इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में टेक्सा सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 126 रन ही बना सकी।

क्विंटन डि कॉक की शानदार बल्लेबाजी

हालांकि इसके जवाब में उतरी सिटल आर्कस की टीम में ओपनर बल्लेबाज क्विंटन टीका के नंबर 88 रनों के पारी की बदौलत केवल 15 ओवर में ही एक विकेट के नुकसान पर इस मुकाबले को जीत लिया।

MLC 2023-Imad Wasim

वही इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में सिटल आर्कस के स्टार ऑल राउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम का एक वीडियो इसमें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह काफी हैरत अंग्रेज फील्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

इमाद वसीम ने लिया हैरतअंगेज कैच

दरअसल, इमाद वसीम का यह वायरल वीडियो पहली पारी के दौरान पारी के 11वें ओवर की है जहां पर गेंदबाजी कर रहे सिटल सर्कस के इमाद वसीम अपने ओवर की पांचवीं गेंद बल्लेबाजी कर रहे टैक्सा सुपर किंग्स के बल्लेबाज कोडी चेटी को डाली। जिसे उन्होंने आगे बढ़कर एक बड़ा साट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले से अच्छे से संपर्क नहीं हो सके और हवा में चली गई।

जिसे गेंदबाजी कर रहे हैं इमाद वसीम ने एक शानदार कैच के साथ पकड़ लिया। वहीं इमाद वसीम के शानदार प्रदर्शन के कारण उनकी टीम यह मुकाबला जीतने में सफल रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top