एशिया कप से पहले भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, पूरी तरह से फिट हुए बुमराह, नेट पर घातक गेंदबाजी का वीडियो वायरल

जसप्रीत बुमराह

इन दिनों भारतीय टीम वेस्टइंडीज का दौरा करने में व्यस्त चल रही है। हालांकि इसी बीच भारतीय टीम के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है दरअसल, पिछले साल से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी की भारतीय टीम में वापसी को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। आइए जानते हैं कौन है वह खिलाड़ी?

कौन है वह खिलाड़ी?

दरअसल, हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है जो कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए T20 सीरीज के दौरान चोट की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। लेकिन हाल ही में उनके चोट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

जल्द वापसी करते नजर आएंगे जसप्रीत बुमराह

दरअसल, भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह नेट में गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें वह अपने एक स्पेल में 7 से 8 ओवर गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं यदि वह पूरी तरह से फिट होते हैं तो उन्हें अगले महीने आयरलैंड के खिलाफ होने वाले T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। वहीं इस समय बीसीसीआई सितंबर महीने में होने वाले एशिया कप तथा उसके बाद होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के भारतीय टीम में शामिल करने को देख रही है।

जसप्रीत बुमराह का अब तक का क्रिकेट करियर

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भारतीय टीम के लिए अभी तक कुल 30 टेस्ट 72 वनडे तथा T20 में कहां पर खेलें हैं जिसमें इन्होंने टेस्ट में 128 वनडे में 121 तथा T20 में 70 विकेट अपने नाम की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top