चेतेश्वर पुजारा और सूर्यकुमार यादव की फिर अचानक चमकी किस्मत, अब इन 2 खिलाड़ियों की जगह खेलेंगे टेस्ट

कुछ दिनों पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली शर्माना घर को भूलाकर अब भारतीय टीम अगले महीने की 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के साथ होने वाले टेस्ट वनडे तथा T20 सीरीज के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

चेतेश्वर पुजारा और सूर्य कुमार यादव ने छोड़ा भारतीय टीम

भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस सीरीज की शुरुआत 12 जुलाई से 2 मैचों कि टेस्ट सीरीज से होनी है। वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाले इस टेस्ट सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है तो वहीं चेतेश्वर पुजारा और सूर्य कुमार यादव को भारतीय टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

इसके बाद बीसीसीआई पर एक से बढ़कर एक आरोप लगाए जा रहे हैं वहीं इन दोनों कुछ गोपीनाथ सूत्रों से पता चला है कि भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव तथा चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम को छोड़कर इस टीम के लिए खेलते हुए नजर आएगें आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा ?

इस टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे सूर्य और पुजारा

दरअसल, आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस महीने की 28 तारीख से भारत में घरेलू क्रिकेट दिलीप ट्रॉफी का आरंभ हो रहा है जिसमें भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और चेतेश्वर पुजारा भी खेलते हुए नजर आएंगे। जो यशस्ववी जायसवाल तथा ऋतुराज गायकवाड़ की टीम वेस्ट जोन की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।

वहीं हम आपको बता दे की, इस बार ऋतुराज गायकवाड तथा यशस्वी जायसवाल दिलीप ट्रॉफी में भाग नहीं ले पाएंगे क्योंकि वें अगले महीने वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाले सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बन गए हैं।

वहीं भारत में खेले जाने वाले घरेलू टिकट टूर्नामेंट दिलीप ट्रॉफी 2023 की शुरुआत इस महीने की 28 जून से होगी जबकि इसका अंत अगले महीने की 16 जुलाई को होगी वहीं इस टूर्नामेंट में कुल 6 टीम में भाग लेंगे।

दिलीप ट्रॉफी के लिए वेस्ट जोन कि टीम

प्रियांक पांचाल (कप्तान), हार्विक देसाई (विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, सूर्यकुमार यादव, हेत पटेल (विकेटकीपर), सरफराज खान, अर्पित वासवड़ा, अतीत सेठ, शम्स मुलानी, युवराज डोडिया, धर्मेंद्र सिंह जडेजा, चेतन सकारिया, चिंतन गजा, अर्जन नागवासवाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top