T20 ब्लास्ट में पकड़ा गया क्रिकेट इतिहास का सबसे करिश्माई कैच, खिलाड़ी ने 5 सेकंड तक हवा में उड़कर लपकी गेंद

इन दिनों इंग्लैंड में एक घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जा रहा है जहां पर आए दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं इंग्लैंड में खेले जा रहे इस घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में कई युवा खिलाड़ियो ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को अपना दीवाना बना लिया।

वही इन दोनों खेले जा रहे इस क्रिकेट टूर्नामेंट के एक खिलाड़ी का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सक्सेस टीम का एक खिलाड़ी एक हैरत अंग्रेज पकड़ते हुए नजर आ रहा है।

ब्रेडली ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच

दरअसल, यह वायरल वीडियो पिछले दिन 16 जून शुक्रवार को ससेक्स और हैंपशायर के बीच खेले गए मुकाबले कि हैं जहां पर हैंपशायर के बल्लेबाजी के दौरान पारी के 19वें ओवर में ओवर में बल्लेबाजी कर रहे बेनी हावेल ने गेंदबाजी कर रहे टाइमल मिल्स के ओवर की दूसरे के पर एक बड़ा साथ खेलने की कोशिश की।

Bradley Currie

हालांकि इस दौरान बाउंड्री की ओर जा रही गेंद को फील्डिंग कर सक्सेस के स्टार खिलाड़ी ब्रेडली ने हवा में उड़ते हुए इस हैरत अंग्रेज कैच को पकड़ लिया। उनके इस शानदार कैच की बदौलत बल्लेबाजी कर रहे हावेल को वापस पवेलियन जाना पड़ा।

ब्रेडली की शानदार गेंद

वही ब्रैडली के इस शानदार कैच को दुनिया का सबसे हैरतअंगेज कैच बताया जा रहा है। वही स्टार खिलाड़ी बैटरी ने अपनी शानदार फील्डिंग के अलावा काफी शानदार गेंदबाज काफी मुशायरा पेश किया। उन्होंने अपने चार ओवर के स्केल में 27 रन खर्च करते हुए तीन महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top