एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर उतरा 57 वर्षीय स्विंग का बादशाह, अपनी करिश्माई गेंदबाज़ी से किया विरोधी टीम को पस्त, आग की तरह वायरल हुआ वीडियो

इन दिनों क्रिकेट जगत में टी-20 ब्लास्ट का आयोजन हो रहा है, इस टूर्नामेंट दुनिया भर के कई क्रिकेटर्स हिस्सा ले रहे हैं. साथ ही साथ आये दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले दर्शकों को आनंद विभोर कर रहे हैं. इन मुकाबले में एक तरफ कई प्लेयर्स अपने टीम को अपनी धमाकेदार प्रदर्शन के बलबूते जीत दिला रहे हैं तो दूसरी तरफ कई प्लेयर्स अपनी टीम को निराश करते हुए दिख रहे हैं. इस लेख की मदद से आज हम आपको एक ऐसे गेंदबाज़ के बारे में बताने वाले हैं जिसने इस टूर्नामेंट में अपनी गेंदबाजी से सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रखा है. तो चलिए शुरू करते हैं…

वसीम अकरम ने बरपाया कहर

इस टूर्नामेंट के बारे में हम आपको बता दें की, यह टूर्नामेंट पहली बार साल 2003 में खेला गया था. इस लिख का पूरे क्रिकेट जगत में एक अलग ही महत्व है जहा पर दुनिया भर के कई महान क्रिकेटर भी अपना बाहुबल दिखा चुके हैं. कुछ इसी प्रकार स्टार बॉलर वसीम अकरम भी इस टूर्नामेंट का कभी हिस्सा रहा करते थे जहाँ पर वे अपनी अविश्वसनीय आक्रामक गेंदबाज़ी की वजह से हमेशा चर्चा का विषय बने रहते थे. विरोधी टीम का कोई भी बल्लेबाज़ उनके आगे ज्यादा देर तक टीक नहीं पाता था. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर वसीम अकरम का एक वीडियो काफी है तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह विरोधी टीम के छक्के छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

झटक के रख दिया वसीम ने 2 बेहतरीन बल्लेबाजों का विकेट

सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप सभी ये साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि वसीम अकरम किस प्रकार विरोधी टीम पर कहर बरसा रहे हैं. ससेक्स टीम के ख़िलाफ़ गेंदबाज़ी करते हुए वसीम ने विरोधी टीम के दो शानदार बल्लेबाजों को आउट करके पविलियन जाने पर मजबूर कर दिया. जिसका वीडियो पूरी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

हम आपको बताना चाहते हैं कि वह यह वीडियो दर्शन सल 2003 का हैं। परंतु इस समय यह वीडियो क्रिकेट जगत में काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. तो चलिए बिना देरी कब आये हम आपको दिखाते हैं यह रोमांचक वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top