IPL में हो गयी डेब्यू तो हवा में उड़ने लगे अर्जुन तेंदुलकर, फ़ोटो खींच रहे रिपोर्टर को दे दी गंदी गाली, VIDEO हुआ वायरल

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को आज किसी पहचान की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से अपने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना नाम बनाया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके सचिन तेंदुलकर आज भी क्रिकेट से जुड़े हुए हैं।

अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो हुआ वायरल

वही अपनी ही तरह सचिन तेंदुलकर अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भी क्रिकेटर बना रहे हैं हालांकि अर्जुन तेंदुलकर को भारतीय टीम के लिए खेलने का मौका नहीं मिल सका है वहीं अर्जुन तेंदुलकर ने इस सीजन खेले गए आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से डेब्यू कर लिया है।

Arjun Tendulkar

हालांकि अर्जुन तेंदुलकर ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। जिसकी वजह से उन्हें तीन चार मुकाबले के बाद बाहर बैठा दिया गया। वहीं इन दिनों अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने फैंसों के साथ कुछ अजीब बर्ताव करते हुए नजर आ रहे हैं।

अर्जुन तेंदुलकर ने अपने फैंस के साथ किया दुर्व्यवहार

दरअसल, अर्जुन तेंदुलकर का यह वायरल वीडियो कुछ समय पहले की है जहां पर वह एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलकर अपनी गाड़ी की ओर जाते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि तभी वहां पर उपस्थित कुछ लोग उनका फोटो खींचने लगते हैं जिस पर उन्होंने उन्हें मराठी भाषा में ‘झाले कढ़ले’ कहा। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि, मराठी भाषा में इस शब्द का अर्थ होता है “साले कट ले। ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अर्जुन तेंदुलकर द्वारा उनके फैंस के साथ ऐसा अभद्र भाषा सुनकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, अर्जुन तेंदुलकर का यह वायरल वीडियो काफी पुराना है।

अर्जुन तेंदुलकर का आईपीएल करियर

तेंदुलकर ने इस सीजन अपनी टीम मुंबई इंडियंस की ओर से डेब्यू करते हुए कुल 4 मुकाबले खेले जिसमें इन्होंने केवल 3 विकेट अपने नाम किया हालांकि इस तरह इनका इकॉनमी रेट 9.5 का रहा। इसके अलावा उन्हें केवल एक मुकाबले में ही बल्लेबाजी करने का मौका दिया गया जहां पर उन्होंने 13 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top