“चल निकल यहां से…”, एमएस धोनी से ऑटोग्राफ लेने पहुंचे दीपक चाहर, तो माही ने कर दी ये हरकत, हसने लगे लोग

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला 29 मई सोमवार को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया जहां पर चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

धोनी ने आटोग्राफ देने से किया मना

वहीं इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह महेंद्र सिंह धोनी से आटोग्राफ मांगते हैं जिस पर महेंद्र सिंह धोनी उन्हें मना कर देते हैं।

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी और दीपक चाहर का यह वायरल वीडियो फ़ाइनल मुकाबले के पहले की है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी स्टेडियम में कुछ लोगों से बातें कर रहे होते की तभी अचानक से तेज गेंदबाज दीपक चाहर उसके पास आ जाते हैं और उनसे उनका आटोग्राफ मांगने लगते हैं जिस पर महेंद्र सिंह धोनी उन्हें मना कर देते हैं।

काफी महंगे साबित हुए दीपक चाहर

हालांकि वह हार नहीं मानते हैं और लगातार धोनी को आटोग्राफ देने के लिए फोर्स करते हैं जिस पर महेंद्र सिंह धोनी आखिर कार मान जाते हैं और उन्हें आटोग्राफ दे देते हैं। वहीं इस फाइनल मुकाबले में दीपक चाहर ने अपने 3 ओवर के स्पेल में कुल 31 रन खर्च करते हैं और एक भी विकेट नहीं प्राप्त कर पाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top