पति की जीत पर पत्नी रिवाबा ने निभाई भारतीय परंपरा, लाखों फैंस के सामने छुए पति जडेजा के पैर, दिल छू लेने वाला VIDEO वायरल

jadeja

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला 29 मई सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला गया जहां पर चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को आखिरी गेंद पर हराकर पांचवी बार आईपीएल का खिताब जीता।

लाइव मैच में जडेजा की पत्नी ने छूए जडेजा के पांव

वहीं इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की पत्नी रिबावा लाइव मैच में ही रविंद्र जड़ेजा के साथ कर दिया ऐसी हरकत जिसे देख हर कोई आश्चर्य चकित हो गया। आइए जानते हैं उन्होंने कहा किया?

दरअसल, नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेले गए मुकाबले में दूसरी पारी के आखिरी गेंद पर रविंद्र जडेजा ने मोहित शर्मा को एक शानदार चौका अपनी टीम को जीत दिलाई। वहीं इसके बाद वह अपनी को मिलने गए जहां उनकी पत्नी ने लाइव मैच में ही वहीं पर उपस्थित सभी लोग के सामने ही अपने पति रविंद्र जडेजा के पांव छूए।

हालांकि इसके बाद रविंद्र जडेजा ने उन्हें ऊपर उठा कर उन्हें अपने गले लगाया। वहीं इन रविंद्र जडेजा के प्रति उनकी पत्नी रिबावा का ऐसा प्यार व सम्मान देख कर वहां पर उपस्थित सभी लोग उनकी काफी ज्यादा तारीफ करने लगे।

धोनी को लेकर रविंद्र जडेजा ने कहा ऐसी बात

वहीं मुकाबले के समाप्त होने के बाद रिबावा ने आईपीएल के टाफी के साथ अपनी एक पिक्चर भी क्लिक करवाईं। जिसमें उनके बगल में महेंद्र सिंह धोनी भी खड़े थे वहीं इन दोनों की यह पिक्चर रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, ‘हमने यह सिर्फ और सिर्फ एक एमएस धोनी के लिए किया। माही भाई, आपके लिए कुछ भी।

आए जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, रविंद्र जडेजा की पत्नी रिबावा पेशे से एक पोलिटिसियन है वहीं जबकि रविंद्र जडेजा एक क्रिकेटर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top