आखिरी गेंद पर चौका लगाके सर जडेजा ने जीताया ख़िताब तो धोनी हो गए इमोशनल, पहले उठाया गोद में फिर आँख से निकले आंसू, भावुक वीडियो

jadeja and dhoni

आईपीएल के 16वें सीजन का फाइनल मुकाबला 29 मई सोमवार को आईपीएल के दूसरे सबसे सफल टीम चार बार की चैंपियन रहे महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स और गत वर्ष की चैंपियन हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया।

धोनी ने जडेजा को उठाया अपने कंधों पर

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और हरफनमौला आलराउंडर बल्लेबाज़ रविंद्र जडेजा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी रविंद्र जडेजा को अपने कंधे पर उठाते हुए नजर आ रहे हैं आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा?

दरअसल, इन दोनों स्टार खिलाड़ियों का यह वीडियो फाइनल मुकाबला के समाप्ति के बाद का है जहां पर स्टार बल्लेबाज रविंद्र जडेजा ने आखिरी दो गेंदों पर छक्का और चौका जड़कर चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल का पांचवां खिताब दिलवाया। हालांकि इस दौरान स्टेडियम में बैठे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उनकी इस बल्लेबाजी से प्रसन्न होकर उनको अपने कंधे पर उठा लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

गुजरात टाइटंस की शानदार बल्लेबाजी

वहीं इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए साईं सुदर्शन के शानदार 96 रन तथा ओपनर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा के शानदार 54 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट पर 14 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

हालांकि दूसरी पारी में भारी बारिश की वजह से 15 ओवर में 171 रन पर कर दिया गया। ऐसे में इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग की शुरूआत काफी शानदार रही दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए करंट जोड़ें इस दौरान ऋतुराज गायकवाड ने 26 तथा ड्वेन कौन्वे ने 47 रन बनाए।

आखिरी गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार जीत

वही पारी के आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग को जीत के लिए 13 रनों की आवश्यकता थी ऐसे में गेंदबाजी कर रहे अनुभवी स्टार तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने अपनी शुरुआती चार गेंदों पर 3 रन खर्च कर इस मुकाबले को अपने झोली में डाल ही दिया था कि आखिरी दो गेंदों पर रविंद्र जडेजा ने शानदार छक्का और चौका जड़कर इस मुकाबले को चेन्नई सुपर किंग्स के नाम कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top