जश्न मानाने का ये है अन्कोखा अंदाज, पहले हाथ में ली ट्रॉफी फिर कैमरे पर दिया ऑटोग्राफ फिर लगाए ठुमके, धोनी का दिल छूने वाला वीडियो viral

बीते दिन 29 मई सोमवार को खेले गए आईपीएल के 16वें सीजन के फाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर पांचवी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया।

चेन्नई सुपर किंग्स की पांचवी आईपीएल जीत

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो कि पूरी तरह से सही साबित हुआ। वहीं टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 214 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

हालांकि दूसरी पारी की शुरुआत होते ही भारी बारिश ने मुकाबले में बांधा डाल दिया जिस वजह से मुकाबले 15 ओवर में 171 रन पर कर दिया गया। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा की आखिरी दो गेंदों पर 1 छक्के और एक चौके की शानदार हींटिंग से इस मुकाबले को 5 विकेट से अपने नाम कर लिया।

धोनी ने आईपीएल के टॉफी पर किया अपना साइन

वहीं इस समय चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह आईपीएल के ट्रॉफी पर कुछ लिखते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, मुकाबले के समाप्त होने के बाद आईपीएल का पांचवा ट्रॉफी प्राप्त करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ट्रॉफी पर अपना साइन करने लगे। हालांकि इस तरह चेन्नई सुपर किंग के अन्य सभी खिलाड़ी वहीं उनके पास खड़े होकर इस शानदार वाक्या का सेलिब्रेशन कर रहे थे।

धोनी का आखरी सीजन हो सकता है

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के इस अंदाज को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी का यह का आखरी आईपीएल सीजन हो सकता है। वही इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी की बात करें तो वे बिना खाता खोले ही पहली गेंद पर आउट हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top