बारिश के बीच अहमदाबाद स्टेडियम में बौखलाई महिला फैन, पुलिसकर्मी पर कर दी थप्पड़ों की बरसात, हैरान रहे दर्शक- VIDEO

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाना था लेकिन पारी बारिश की वजह से इस मुकाबले को अगले दिन के लिए रवाना कर दिया गया।

अगले दिन खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

वहीं इन दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए दोनों ही टीमों की ओर से काफी अधिक मात्रा में उनके फैंस आए हुए थे लेकिन मुकाबले के न खेले जाने के कारण ये सभी फैन्स काफी ज्यादा दुखी हुएं।

हालांकि इन फैसों में से इस समय एक महिला फैंस का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही जिसमें इस महिला ने टाइव मैच में कर दी ऐसी हरकत जिसकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है। आइए जानते हैं कि इस महिला ने क्या किया?

महिला ने पुलिस को जड़ा थप्पड़

दरअसल, यह वायरल वीडियो में पिछले दिन रविवार को आईपीएल के फाइनल मुकाबले के दौरान की है जहां भारी बारिश के कारण मुकाबले को अगले दिन के लिए रवाना कर दिया गया हालांकि इसी बीच फाइनल मुकाबला देखने आई एक महिला फैंस ने सारे आम वहां की एक महिला पुलिस को एक थप्पड़ जड़ दिया। महिला द्वारा पुलिस के साथ ऐसी हरकत को देखकर वहां पर उपस्थित सभी लोग आश्चर्यचकित हो गए।

लोगों ने महिला को सज़ा दिलाने की की मांग

महिला द्वारा पुलिस के साथ किया गया यह अजीबोगरीब हरकत वहां पर उपस्थित कैमरे में कैद हो गया जो कि इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे अभी तक काफी अधिक लोगों ने देखा है और इस महिला को उसके इस व्यवहार के लिए सज़ा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top